झारखंड: बाबूलाल का हेमंत सरकार पर हमला, कहा- 'कांग्रेस के हाथ में है रिमोर्ट कंट्रोल'
Advertisement

झारखंड: बाबूलाल का हेमंत सरकार पर हमला, कहा- 'कांग्रेस के हाथ में है रिमोर्ट कंट्रोल'

जेवीएम अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार का रिमोर्ट कंट्रोल कांग्रेस के हाथ में है और यही कारण है कि सीएम हेमंत शपथ लेने के बाद लगातार दिल्ली की दौड़ लगा रहे हैं.

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह पहुंचे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड विकास मोर्चा (JVM) कें केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने एक बार फिर हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार पर हमला बोला है.

जेवीएम अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार कांग्रेस के इशारे पर काम कर रही है. साथ ही इस सरकार का रिमोर्ट कंट्रोल कांग्रेस के हाथ में है और यही कारण है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शपथ लेने के बाद लगातार दिल्ली की दौड़ लगा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि राज्य में मंत्रिमंडल का गठन नहीं होना भी सरकार की नाकामी को दर्शाता है. बाबूलाल मरांडी ने कहा झारखंड में सरकार इतने दिनों के बाद भी फंक्शन में नहीं आई है जिसके कारण विकास कार्य बाधित है.

बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन को शपथ लिए 3 हफ्ते से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक न ही विभागों का बंटवारा हुआ हैं और न ही नए मंत्रियों का शपथग्रहण समारोह आयोजित हो पाया है. हालांकि, सीएम हेमंत सोरेन दिल्ली आकर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) सहित तमाम वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से मंत्रिमंडल के विस्तार पर चर्चा कर चुके हैं.