JVM के विलय के बाद बाबूलाल मरांडी पहुंचे आज BJP कार्यालय, किया गया भव्य स्वागत

झारखंड विकास मोर्चा के बीजेपी में विलय के बाद बाबूलाल मरांडी आज पार्टी कार्यालय में पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी का भव्य स्वागत किया. प्रदेश मुख्यालय का नींव रखने वाले बाबूलाल 14 साल बाद उसी दहलीज में पहुंचे

JVM के विलय के बाद बाबूलाल मरांडी पहुंचे आज BJP कार्यालय, किया गया भव्य स्वागत
कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी का भव्य स्वागत किया.

सौरव कुमार, रांची: झारखंड विकास मोर्चा (JVM) के बीजेपी में विलय के बाद बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) आज पार्टी कार्यालय में पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी का भव्य स्वागत किया. प्रदेश मुख्यालय का नींव रखने वाले बाबूलाल 14 साल बाद उसी दहलीज में पहुंचे. बीजेपी का पट्टा पहनाकर उनका कार्यालय में अभिनंदन किया गया.

इस मौके पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मैं हर रोज बीजेपी कार्यालय आया करूंगा. उन्होंने कहा कि 2006 के बाद आज पहली बार पार्टी कार्यालय पहुंचा हूं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ 14 साल के बाद आने के बावजूद भी स्वागत किया है.

वहीं, बाबूलाल मरांडी के पार्टी में शामिल होने के बाद बीजेपी कार्यालय में किए गए स्वागत पर विधायक इंद्रजीत महतो ने कहा कि उनके अनुभव का पार्टी को भरपूर लाभ मिलेगा. तो वहीं, बीजेपी के मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने भी बाबूलाल मरांडी के पार्टी में आने के बाद मजबूती की बात कही.

जाहिर है कि झारखंड विकास मोर्चा का बीजेपी में विलय के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह है. अब पार्टी एक बार फिर अपनी जमीन को मजबूत बनाने की कवायद में जुट गई है.