close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड विधानसभा चुनाव: बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान, कहा- सभी 81 सीटों पर लड़ेगी JVM

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य की सभी 81 विधानसभा सीटों पर पार्टी अपना उम्मीदवार उतरेगी. यह बात उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपने पैतृक गांव कोदईबांक में कही.

झारखंड विधानसभा चुनाव: बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान, कहा- सभी 81 सीटों पर लड़ेगी JVM
बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड में विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) का बिगुल बज चुका है. लेकिन अभी तक महागठबंधन (Grand Alliance) की स्थिति साफ नहीं हो सकी है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड विकास मोर्चा (JVM) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस विधानसभा चुनाव में अकेले सभी 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य की सभी 81 विधानसभा सीटों पर पार्टी अपना उम्मीदवार उतरेगी. यह बात उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपने पैतृक गांव कोदईबांक में कही.

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद महागठबंधन किसी कारण से नहीं हो सका. अब चुनाव की घोषणा हो गई है. पार्टी अब अकेले सभी विधानसभा में चुनाव लड़ेगी. इससे पहले 5-6 नवंबर को राज्य के 24 जिला के कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर रायशुमारी ली जायेगी.

ज्ञात हो कि झारखंड में कुल पांच चरणों में विधानसभा चुनाव संपन्न होगी. 23 दिसंबर को रिजल्ट घोषित किए जाएंगे. इस बीच झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM)  के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मिलने रिम्स पहुंचे थे.

मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि लालू यादव ने महागठबंधन पर हामी भर दी है और वह इसके पक्षधर हैं. हेमंत सोरेन ने कहा कि चुनाव की तिथि अब बदलाव की तारीखें हैं और यह बदलाव होकर रहेगा.