Bagaha: खेल-खेल में मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग पर दरिंदे ने किया अत्याचार

Bagaha: बता दें कि एक 25 वर्षीय युवक ने 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है. जिसे घर वालों की ओर से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं, बच्ची को मधुबनी PHC में प्राथमिक उपचार के बाद जांच के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया है. 

Bagaha: खेल-खेल में मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग पर दरिंदे ने किया अत्याचार
बगहा में 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bagaha: बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के धनहा थाना क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने की घटना सामने आई है. बगहा के धनहा थाना क्षेत्र में एक युवक ने 7 वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने का प्रयास किया. वहीं, इस मामले को लेकर पीड़िता के दादा की ओर से धनहा थाने में FIR दर्ज कराई गई है. 

बच्ची को बेतिया रेपर किया गया
बता दें कि युवक (25) ने नाबालिग बच्ची (7) के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है. जिसे घर वालों की ओर से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं, बच्ची को मधुबनी PHC में प्राथमिक उपचार के बाद जांच के लिए बेतिया (Bettiah) रेफर कर दिया गया है. 

ये भी पढ़े-आलू भरे ट्रक में लोड था विदेशी शराब, वाहन पलटा तो मच गई लूट, फिर खुल गए सारे राज

पड़ोसी ने रेप करने की कोशिश की

इस मामले को लेकर पीड़िता के दादा की ओर से धनहा थाने में लिखित आवेदन दिया गया है. दर्ज FIR के अनुसार, 7 वर्षीय बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी. तभी पड़ोसी ने बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की. बच्ची की आवाज सुनकर उसकी मां पहुंची तो आरोपी भागने का प्रयास करने लगा. लेकिन, बच्ची के परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया. इसके बाद धनहा थाना पुलिस को सौंप दिया.

ये भी पढ़े-अपनी बच्ची की हत्या के आरोप से परेशान था युवक, थाने में कंबल फाड़कर फंदा बनाया और झूल गया

आरोपी को किया गिरफ्तार
आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है और पुलिस के देख रेख में ही बच्ची को मधुबनी PHC में इलाज कराया गया. इसके बाद मेडिकल जांच (Medical Test) के लिए बेतिया GMCH रेफर कर दिया गया. धनहा थानाध्यक्ष शम्भू शरण गुप्ता ने बताया, 'आवेदन के आधार पर FIR दर्ज करते हुए आरोपी युवक को जेल भेजा जा रहा है. घटना के बाद गांव के लोगों में गुस्सा है और आरोपी की जल्द से जल्द सजा की मांग कर रहे है.

(इनपुट-इमरान अजीज)