जमशेदपुर: बजरंग दल-विहिप वेलेंटाइन डे का विरोध करने पहुंचे जुबली पार्क, पुलिस ने रोका

हर साल की तरह इस साल भी हिंदूवादी संगठनों से जुड़े युवाओं ने वेलेंटाइन डे का जोरदार विरोध किया. इसे लेकर बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में शहर के साकची स्थित जुबली पार्क पहुंचे.

जमशेदपुर: बजरंग दल-विहिप वेलेंटाइन डे का विरोध करने पहुंचे जुबली पार्क, पुलिस ने रोका
मौके पर तैनात पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर वापस भेज दिया.

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर में हिंदूवादी संगठनों से जुड़े युवाओं ने वेलेंटाइन डे का जोरदार विरोध किया. इसे लेकर बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ताओं ने जुबली पार्क घुसकर प्रदर्शन किया, लेकिन मौके पर तैनात पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर वापस भेज दिया.

हर साल की तरह इस साल भी हिंदूवादी संगठनों से जुड़े युवाओं ने वेलेंटाइन डे का जोरदार विरोध किया. इसे लेकर बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में शहर के साकची स्थित जुबली पार्क पहुंचे. ताकि पार्क में वेलेंटाइन डे मनाने आनेवाले प्रेमी जोड़ों को रोका जा सके.

लेकिन बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को देखते हुए पार्क गेट के समीप पहले से पुलिस की सुरक्षा के व्यवस्था पुख्ता रही. पहले तो पुलिस बल ने वेलेंटाइन डे का प्रदर्शन करनेवालों को पार्क के गेट पर ही रोकना चाहा, लेकिन किसी तरह प्रदर्शनकारी पार्क के भीतर घुसे और नारेबाजी करने लगे.

लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारियों ने उन्हें किसी तरह समझा-बुझाकर वापस भेज दिया. इस बीच भारतीय संस्कृति की रक्षा की बात कहते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा में पिछले साल आतंकी हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि भी दी. उनका कहना था कि भारतीय संस्कृति से खिलवाड़ किसी भी कीमत पर नहीं बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.