पटना: BCA प्रमुख ने BCCI चीफ सौरव गांगुली को लिखा पत्र, स्थिति सुधारने का किया आग्रह

बीसीए प्रमुख जगन्नाथ ने कहा है कि करीम बीसीए में रविशंकर प्रसाद सिंह के नेतृत्व वाले तबके के हितों को बचा रहे हैं. उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान को लिखे पत्र में सीओए (COA) को पूर्व में लिखे कई ई-मेल का जिक्र भी किया है .

पटना: BCA प्रमुख ने BCCI चीफ सौरव गांगुली को लिखा पत्र, स्थिति सुधारने का किया आग्रह
बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं सौरव गांगुली. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (BCA) अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को पत्र लिखा है. जगन्नाथ सिंह ने पत्र लिखकर कहा है कि वह 'बीसीसीआई के महाप्रबंधक क्रिकेट संचालन सबा करीम के आदेश के अनुसार राज्य क्रिकेट में हो रही गैरकानूनी और गलत गतिविधियों' पर ध्यान दें और उनका निराकरण करें.

बीसीए प्रमुख जगन्नाथ ने कहा है कि करीम बीसीए में रविशंकर प्रसाद सिंह के नेतृत्व वाले तबके के हितों को बचा रहे हैं. उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान को लिखे पत्र में सीओए (COA) को पूर्व में लिखे कई ई-मेल का जिक्र भी किया है, जिसमें उन्होंने बीसीए की प्रशासन व्यवस्था पर ध्यान देने को कहा था. जगन्नाथ के इस पत्र की एक प्रति आईएएनएस के पास भी है.

बीसीए अध्यक्ष ने गांगुली से अपील करते हुए कहा कि वह इस मुद्दे को नए तरीके से देखें और इसके संबंध में जरूरी फैसले लें. जगन्नाथ ने इससे पहले बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) राहुल जौहरी, सीओए और करीम के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेश को न मानने के आरोप में अवमानना का केस दायर किया था.

जगन्नाथ ने इससे पहले सीओए को लिखा था कि बिहार में कुछ भी नहीं बदला है और गोपाल बोहरा तथा रविशंकर प्रसाद सिंह नेतृत्व वाली डिसक्वालिफाइड कमेटी बीसीसीआई संबंधी मामलों में दखल दे रही है.