close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : बक्सर में अपराधियों का तांडव जारी, BDC की गोली मारकर हत्या

घटना से आक्रोशित लोगों ने बक्सर सिकरौल नहर मार्ग को जाम कर दिया और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के साथ मौके पर एसपी को बुलाने की मांग करते रहे. 

बिहार : बक्सर में अपराधियों का तांडव जारी, BDC की गोली मारकर हत्या
बक्सर में बीडीसी की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बक्सर : बिहार के बक्सर में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती खड़ा किया जा रहा है. ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बक्सर सिकरौल नहर रोड मार्ग का है, जहां अपराधियों ने नारायणपुर पंचायत के बीडीसी मिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. 

बताया जा रहा है कि मिंटू सिंह अपने गांव के एक व्यक्ति के साथ बाइक पर सवार होकर बक्सर जा रहे थे. उसी दौरान उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने पिंटू सिंह के सिर में गोली मारी, जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई. जबकि उनके साथ बाइक पर बैठे एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गया. जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना से आक्रोशित लोगों ने बक्सर सिकरौल नहर मार्ग को जाम कर दिया और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के साथ मौके पर एसपी को बुलाने की मांग करते रहे. कई घंटे बाद मौके पर पहुंचे बक्सर एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी और कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को समझाया. इसके बाद जाम खत्म हुआ.

एसपी ने बताया कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है. लगभग अपराधियों की पहचान भी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

घटना के बाद पुलिस कार्रवाई का आश्वासन जरूर देती है, लेकिन जिस तरीके से बक्सर में अपराधी घटनाओं में वृद्धि हुई है उससे पुलिस की ही नहीं बल्कि आम लोगों की भी चिंता काफी बढ़ गई है.