Begusarai: पेड़ से टकराई Auto,श्राद्ध कार्यक्रम के बाद Ganga स्नान कर लौट रहे 1 परिवार के 8 लोग घायल

Begusarai Accident: जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के काकन गांव के पास कुत्ते को बचाने के प्रयास में ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें 8 लोग घायल हो गए.

Begusarai: पेड़ से टकराई Auto,श्राद्ध कार्यक्रम के बाद Ganga स्नान कर लौट रहे 1 परिवार के 8 लोग घायल
गंगा स्नान कर लौट रहे एक ही परिवार के 8 लोग ऑटो दुर्घटना में घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजीव कुमार/बेगूसराय: बेगूसराय (Begusarai) जिले के हाथीदह से गंगा स्नान कर ऑटो पर सवार होकर लौट रहे एक ही परिवार के आठ लोग ऑटो दुर्घटना में घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के काकन गांव के पास कुत्ते को बचाने के प्रयास में ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें 8 लोग घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के अनुसार, खैरा प्रखंड के गोपालपुर निवासी महेश तांती के घर कुछ दिन पहले श्राद्ध कार्यक्रम हुआ. जिसके समाप्त होने के बाद घर के सभी लोग बुधवार की देर शाम गंगा स्नान कर घर लौट रहे थे, तभी जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के काकन गांव के समीप अचानक ऑटो के सामने एक कुत्ता आ गया. चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया तभी ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गया. इस दुर्घटना में राखी कुमारी, गिरजा देवी, किशोर तांती, कुमकुम कुमारी, सुलेखा कुमारी, बाल्मीकि तांती, नंदन कुमार सहित एक ही परिवार के आठ लोग घायल हो गए.

घटना के बाद सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के बाद चिकित्सक ने सभी को खतरे से बाहर बताया है.