close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवरात्र : पूजा पंडालों का जायजा लेने साइकिल से निकले बेगूसराय के डीएम

नवमी को देर शाम राहुल कुमार सभी तामझाम और सुरक्षा व्यवस्था को छोड़ अकेले साइकिल से पूजा पंडालों का भ्रमण करने निकल पड़े. 

नवरात्र : पूजा पंडालों का जायजा लेने साइकिल से निकले बेगूसराय के डीएम
पूजा पंडालों का जायजा लेने साइकिल से निकले बेगूसराय के डीएम. (तस्वीर- Twitter)

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिला के डीएम राहुल कुमार शारदीय नवरात्र के नवमी के दिन पूजा पंडाल के भ्रमण के लिए साइकिल से निकल पड़े. इस दौरान उनके साथ किसी तरह की सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी. वह कई पंडालों का दौरा किए और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. 

डीएम राहुल कुमार हमेशा कुछ नया कर चर्चा में बने रहते हैं. नवमी को देर शाम राहुल कुमार सभी तामझाम और सुरक्षा व्यवस्था को छोड़ अकेले साइकिल से पूजा पंडालों का भ्रमण करने निकल पड़े. तीन घंटे तक साइकिल चलाकर आठ किलोमीटर में बेगूसराय में दुर्गा पूजा को लेकर बने पंडालों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने सुरक्षा में तैनात मजिस्ट्रेट और सुरक्षाकर्मियों से भी पूछताछ की.

Begusarai DM visit Puja pandal on navami

डीएम के अकेले पूजा पंडाल और सड़कों पर साइकिल चलाने की किसी को भनक नहीं लगी. डीएम राहुल कुमार ने नगर निगम चौक होते हुए विशनपुर के सभी पूजा पंडालों का भ्रमण किया. विशनपुर और खातोपुर चौक होते हुए नेशनल हाइवे पर भी सुरक्षा और पार्किंग का जायजा लिए. विभिन्न पंडालों की तैयारी और सुरक्षा व्यवस्था से जिलाधिकारी संतुष्ट दिखे. वहीं, उन्होने सीडीपीओ और दो अन्य लोगों के अनुपस्थित रहने पर एक दिन का वेतन काटने का आदेश भी दिया.