close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय के छात्र ने कोटा में की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा 'परेशान हूं'

 राजस्थान के कोटा में विज्ञान थाना क्षेत्र में इंजीनियर की पढ़ाई करनेवाले छात्र ने खुदकुशी कर ली है. बताया जाता है कि छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस को छात्र के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है.

बेगूसराय के छात्र ने कोटा में की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा 'परेशान हूं'
बेगूसराय का रहने वाला था छात्र कोट में पढ़ाई करता था. (फोटोः प्रतीकात्मक)

बेगुसारायः राजस्थान के कोटा में विज्ञान थाना क्षेत्र में इंजीनियर की पढ़ाई करनेवाले छात्र ने खुदकुशी कर ली है. बताया जाता है कि छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस को छात्र के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. छात्र पर पढ़ाई का तनाव होने की बात भी कही जा रही है. हालांकि पुलिस घटना की जांच भी कर रही है. बेगूसराय का रहनेवाले छात्र का नाम ऋषभ कुमार था. वह कोटा में एक लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहा था.

खबरों के अनुसार ऋषभ को दोस्त बुलाने के लिए जब कमरे पहुंचे तो काफी आवाज देने के बाद दरवाजा नहीं खोला गया. कमरे के अंदर जब कोई हलचल नहीं हुई तो ऋषभ का दोस्तों ने दरवाजा तोड़ दिया. दरवाजा तोड़ते ही ऋषभ को देखकर सभी सन्न रह गए. वह छत में लगे पंखे से लटक रहा था. उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी.

लालू के करीबी भोला यादव के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

ऋषभ के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है. बताया जाता है कि उसमें लिखा है कि वह परेशान था और वह दूसरी दुनिया में जा रहा है. ऋषभ कोट में रहकर पढ़ाई कर रहा था. वह कमरे में अकेले रहता था. ऋषभ और उसके दोस्त पास के मेस में खाना खाने जाते थे. बुधवार को भी सभी दोस्त उसे खाना खाने के लिए बुलाने आये थे.

गयाः जहरीला भोजन खाने के बाद 50 से ज्यादा लोग बीमार, बच्चे और महिलाएं भी शामिल

ऋषभ की मौत की खबर से छात्रों में सनसनी मच गई. पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिया. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. सुसाइड नोट मिलने के बाद मामला आत्महत्या का लग रहा है. लेकिन पुलिस ऋषभ के आत्महत्या करने की वजह जानने की कोशिश कर रही है.

बिहार-झारखंड की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.