बेगूसराय: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर ढोल-नगाड़े बजाकर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार
Advertisement

बेगूसराय: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर ढोल-नगाड़े बजाकर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

 आज पुलिस ने मंजू वर्मा के बेगूसराय स्थित आवास इश्तेहार चिपकाया है. इतना ही नहीं पुलिस ने ढोल नगाड़े बजाकर उनके घर पर इश्तेहार चिपकाया है. 

 

आज पुलिस ने मंजू वर्मा के बेगूसराय स्थित आवास इश्तेहार चिपकाया है.(फाइल फोटो)

बेगूसराय: आर्म्स एक्ट मामले में बिहार सरकार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा पिछले कई महीनों से फरार चल रही हैं. इसी मामले में आज पुलिस ने मंजू वर्मा के बेगूसराय स्थित आवास इश्तेहार चिपकाया है. इतना ही नहीं पुलिस ने ढोल नगाड़े बजाकर उनके घर पर इश्तेहार चिपकाया है. 

यह इश्तेहार आर्म्स एक्ट मामले में चिपकाया गया है. साथ ही आपको बता दें कि गुरुवार को उन्हें जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. वहीं, डीजीपी केएस द्विवेदी ने दावा किया है कि पुलिस आम अपराधी की तरह मंजू वर्मा की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि हम कोर्ट के आदेश के बिना छापेमारी कर रहे हैं.  मंजू वर्मा के खिलाफ मंझौल अनुमंडल न्यायालय से इस्तेहार व कुर्की वारंट का आदेश शुक्रवार को दिया गया था. 

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा था, 'हम आश्चर्यचकित हैं कि एक महीने से भी अधिक समय हो गया और पुलिस पूर्व मंत्री के बारे में पता नहीं लगा पाई.' सुप्रीम कोर्ट ने डीजीपी और मुख्‍य सचिव को 27 नवंबर को उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं. सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि डीजीपी और मुख्‍य सचिव स्‍पष्‍टीकरण दें कि उन्‍होंने मंजू वर्मा को अभी तक गिरफ्तार क्‍यों नहीं किया है. 

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस ने हलफनामे में कहा है कि वह मंजू वर्मा तो नहीं पकड़ पा रही है. जबकि वह आर्म्‍स एक्‍ट में वांटेड है और मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम मामले में मुख्‍य आरोपी की करीबी भी हैं. इसके साथ ही मुख्‍य सचिव से भी बिहार के अन्‍य शेल्‍टर होम की जांच नहीं कराने पर जवाब मांगा है.