बेगूसराय : बेगूसराय में ट्रेन से कटकर रिटायर्ड बैंक कैशियर की दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा गुमटी के समीप की है. मृतक व्यक्ति की पहचान लाखों थाना क्षेत्र के लाखों गांव के रहने वाले रिटायर्ड बैंक कैशियर राम उदगार पासवान के रूप में की गई है. रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिटायर बैंक कैशियर वर्तमान में बाघ में एक किराए के मकान में रहते थे. परिजनों ने बताया है कि वह घर से सब्जी लेने के लिए पावर हाउस चौक पर गए थे. सब्जी लेकर जब वह वापस लौट रहे थे तभी रेल ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन के चपेट में आ गए. जिससे उनकी मौत ट्रेन से काटकर हो गई. वही इस मौत की खबर लगते ही परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा हो गया है. वहीं स्थानीय लोगों ने का आरोप है कि बेगूसराय रेल प्रशासन के लापरवाही के कारण बाघ गुमटी के समीप आए दिन ट्रेन से कटकर कई लोगों की मौत हो चुकी है.


उन्होंने कहा है कि उस जगह किसी प्रकार का कोई व्यवस्था नहीं है जिसके कारण से आए दिन घटना घटती है. परिजनों ने यह भी बताया है कि यह बैंक में कैशियर के रूप में पदस्थापित थे. बैंक के कैशियर से रिटायर होकर वह बाघा में किराए के मकान में रहते थे. फिलहाल इस घटना की सूचना मिलते ही रेल थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


इनपुट- जितेन्द्र चौधरी


ये भी पढ़िए- Heat Wave Alert: बिहार के इन 6 जिलों में हीट वेव का अलर्ट, मॉनसून के पहले खूब सताएगी गर्मी