Begusarai: बिहार के बेगूसराय में मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दो युवक मां और बेटी की पिटाई कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि जब बीच सड़क पर दोनों लड़के इन मां और बेटी की पिटाई कर रहे थे, तब वहां मौजूद लोग तमाशबीन बनकर देख रहे थे. कोई भी इनको बचाने नहीं आया है. इस पिटाई के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए, पूरा क्या है मामला 


यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के काली स्थान चौक के पास है. पीड़ित महिला ने बताया कि बिट्टू और अविनाश नामक दो लड़के मेरी बेटी से जबरन बातचीत करते है. वह जबरन शादी करने की बात कहते है. इसका मैंने और मेरी बेटी ने विरोध किया. जिससे नाराज होकर दोनों युवक आए और जमकर पिटाई करने लगे. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी मारपीट की थी. आरोपी मेरी बेटी से जबरन शादी करना चाहता है. 


यह भी पढ़ें:बिहार में बेखौफ बालू माफिया! ट्रैक्टर रोकने पर सिपाही को कुचला, मौके पर मौत


पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ थाने में की शिकायत


पीड़ित महिला ने दोनों युवक के खिलाफ नगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बीच सड़क पर मां-बेटी की पिटाई की घटना क्षेत्र में चर्चा की विषय बना हुई है. हर कोई इस मामले की बातचीत कर रहा है. हालांकि, वायरल हो रहे इस वीडियो की जी न्यूज पुष्टि नहीं करता है.


यह भी पढ़ें:बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों का कहर! कहीं युवक तो कहीं छात्रा को पीटा गया