बेगूसराय: बिहार में सावन महीने  का तीसरा सोमवार हादसों भरा रहा. हाजीपुर, कटिहार के बाद अब बेगूसराय से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां गंगा स्नान के दौरान तीन छात्र डूब गए. जिसमें दो छात्रों को स्थानीय गोताखोर के द्वारा बचा लिया गया. जबकि एक छात्र को बचा नहीं सका,जिससे गंगा नदी के पानी में डूबने से छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस मौत की खबर लगते ही परिवारों में कोहराम मच गया. घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के परोरा स्थित आलोक धाम गंगा घाट की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक छात्र की पहचान साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के पंचबीर गांव के रहने वाले अरुण शर्मा का पुत्र आर्यन कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि आज सोमवारी के अवसर पर आर्यन अपने चार दोस्तों के साथ आलोक धाम गंगा घाट पर गंगा स्नान करने के लिए गया था. वहीं गंगा स्नान करने के दौरान तीनों दोस्त गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने लगे. तीनों दोस्त को डूबता देख वहां के स्थानीय गोताखोर ने दो युवक को तो सकुशल गंगा नदी के पानी से निकाल कर जान बचाया जबकि आर्यन कुमार को बचा नहीं सके. जिससे उसकी गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई.


वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने साहेवपुर कमाल थाना पुलिस को दी. मौके पर साहेवपुर कमाल थाने के पुलिस पहुंचकर स्थानीय गोताखोर की मदद से काफी खोजबीन के बाद मृतक छात्र आर्यन कुमार का शव गंगा नदी के पानी से बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक आर्यन कुमार इंटर का छात्र था. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया है.


इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: 'बीजेपी को स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं...', झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष ने BJP पर बोला हमला