बेतिया: जेल में कैदी की मौत,दुष्कर्म मामले में हुई थी सजा
Advertisement

बेतिया: जेल में कैदी की मौत,दुष्कर्म मामले में हुई थी सजा

Bettiah Samachar: सजायाफ्ता जयकिशोर को दुष्कर्म के मामले में सजा हुई थी और 2019 से हीं वह जेल में बंद था.

बेतिया जेल में कैदी की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bettiah: बेतिया मंडल कारा में बंद एक सजायाफ्ता कैदी की मौत हो गई. कैदी का नाम जयकिशोर महतो हैं जो शिकारपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला था और शिकारपुर थाना कांड संख्या 262/07 में सजयाफ्ता में 12 दिसम्बर 2019 से जेल में बंद था. जानकारी के अनुसार,  पिछले एक सप्ताह से जयकिशोर की तबियत खराब थी जिसका ईलाज मंडल कारा अस्पताल में हीं चल रहा था.

लेकिन आज अचानक उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी और तबियत काफी बिगड़ गई. जिसके बाद उसे एम्बुलेंस से गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर किया गया लेकिन अस्पताल पहुंचते हीं उसकी मौत हो गई. वहीं, कैदी की मौत होने की सूचना परिजनों को दी गई हैं और मंडल कारा प्रशासन ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनो को सौंपने दी. 

ये भी पढ़ेंः Munger हत्याकांड में आरोपियों को मिली सजा, आजीवन कारावास

हालांकि, जेल अधीक्षक ने कैदी के कोरोना पॉजिटिव होने से इंकार किया और उन्होने बताया हैं कि कैदी की तबियत पिछले एक सप्ताह से खराब थी और हालत गंभीर नहीं होने के कारण उसका ईलाज मंडल कारा के अस्पताल में हीं चल रहा था लेकिन अचानक से तबियत अधिक बिगड़ गई. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इधर, मंडल कारा के साथ-साथ पुलिस प्रशासन भी पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं. बता दें की सजायाफ्ता जयकिशोर को दुष्कर्म के मामले में सजा हुई थी और 2019 से हीं वह जेल में बंद था.

(इनपुट-इमरान)