close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बेतिया पुलिस ने दो एटीएम लूट का किया पर्दाफाश, पांच अपराधी अरेस्ट

सितंबर महीने में 12 और 25 तारीख को लगातार चनपटिया और नरकटियागंज से दो-दो एटीएम मशीन सहित 22 लाख 50 हजार की लूट को अपराधियों ने पुलिस की नींद उड़ा दी थी.

बिहार: बेतिया पुलिस ने दो एटीएम लूट का किया पर्दाफाश, पांच अपराधी अरेस्ट
इस मामले में पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीरें)

बेतिया: बिहार की बेतिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, बेतिया पुलिस ने जिले में हुए दो एटीएम मशीन से 22 लाख 50 हजार की हुई लूट का पर्दाफाश कर दिया है. सितंबर महीने में 12 और 25 तारीख को लगातार चनपटिया और नरकटियागंज से दो-दो एटीएम मशीन सहित 22 लाख 50 हजार की लूट को अपराधियों ने पुलिस की नींद उड़ा दी थी.

बेतिया डीआईजी ललन मोहन प्रसाद और बेतिया एसपी जयंतकांत के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया. घटना में शामिल सभी पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों के निशानदेही पर चोरी किये गये दोनों एटीएम मशीन के साथ 14 लाख 85 हजार रुपया नगद बरामद कर लिया गया है.

अपराधियों के गिरोह का मास्टर माइंड रामाकांत महतो के साथ अशोक साह, मंटू साह, उमेश कुमार, श्रवण कुमार सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि मास्टर माइंड रामाकांत महतो पटना के फुलवारी शरीफ में भी एटीएम लूट को अंजाम दे चुका है और लंबे समय तक बेऊर जेल में बंद रहा.

अपराधियों के पास से पुलिस ने दो एटीएम मशीन, चोरी का 14 लाख 85 हजार नगद, दो देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, 2 किलों चरस, 12 मोबाईल, घटना में प्रयोग की गई पिकअप गाड़ी, गैंस स्लेंडर, कटर मशीन  बरामद किया गया है.

आपको बता दें कि अपराधियों के गिरोह के सभी सदस्य बैरिया के रहने वाले हैं, दो एटीएम मशीन बैरिया के बड़ा नहर से पुलिस ने जेसीबी से निकाल लिया है. बेतिया डीआईजी ललन मोहन प्रसाद ने बताया कि गिरोह के सभी अपराधियों के साथ एटीएम मशीन सहित कैश बरामद किया गया है. बाकि कैंश के लिए पुलिस अभी छापेमारी कर रही है.