भागलपुरः ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत

बिहार स्थित भागलपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में बुधवार (6 जून) को ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर हुई. इस हादसे में मौके पर चार लोगों की मौत हो गई.

भागलपुरः ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत
भागलपुर में ट्रक और ऑटो की टक्कर हुई है.

भागलपुरः बिहार स्थित भागलपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में बुधवार (6 जून) को ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर हुई. इस हादसे में मौके पर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा कि इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई है. वहीं, मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के अनुसार, एक ऑटो यात्रियों को लेकर मानसी गांव से नवगछिया जा रहा था, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर बलाहा गांव के समीप एक ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. 

इस दुर्घटना में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि ऑटो का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. लेकिन बताया जा रहा है कि उसकी भी मौत हो गई है. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. 

नारायणपुर के थाना प्रभारी जयंत प्रसाद ने बताया कि घायल ऑटो चालक को प्राथमिक इलाज के बाद भागलपुर स्थानांतरित कर दिया गया है. 

मृतकों में सहरसा निवासी मिथिलेश यादव, बांका निवासी सिंटू कुमार और नवगछिया के रहने वाले रामचंद्र राम शामिल हैं. एक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. 

सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

(इनपुटः आईएएनएस से भी)