बिहार : कोसी नदी में नाव पलटने से 8 लोगों की मौत, 7 को सुरक्षित बचाया

भागलपुर जिले के नौगछिया थाना क्षेत्र के नगरा जोनिया टोला के पास एक नाव पलट गई. नाव में 15 लोग सवार थे. 

बिहार : कोसी नदी में नाव पलटने से 8 लोगों की मौत, 7 को सुरक्षित बचाया
फाइल फोटो

पटना : बिहार के भागलपुर जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. कोसी नदी में नाव पलटने से यह हादसा हुआ. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने 7 लोगों को सुरक्षित बचा लिया. ये लोग एक शादी के समारोह से वापस आ रहे थे. बताया जा रहा है कि क्षमता से अधिक लोग नाव में सवार होने के कारण यह हादसा हुआ. नाव में सवार सभी लोग एक ही गांव के थे. हादसे के बाद गांव में मातम पसरा है.

जानकारी के मुताबिक, भागलपुर जिले के नौगछिया थाना क्षेत्र के नगरा जोनिया टोला के पास एक नाव पलट गई. नाव में 15 लोग सवार थे और ये लोग अंधरी बिंद टोली में शादी के समारोह में शामिल होने गए हुए थे. वापस आते समय ये लोग एक छोटी नाव में सवार हो गए. गहराई में पहुंचने पर तेज हवाओं के कारण नाव इन लोगों का बोझ सहन नहीं कर पाई और पलट गई. लोगों की चीख पुकार सुन आपपास के लोग बचाने के लिए नदी में कूद पड़े और सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जबकि 8 लोग डूब गए. 

घटनास्थल पर प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए और गोताखोरों की टीम डूबे हुए लोगों की खोज में जुट गई. इस घटना से इलाके में मातम पसर गया है. देर शाम तक डूबे हुए लोगों की खोज जारी थी.