भागलपुर: स्मार्ट सिटी भागलपुर में हुई मूसलाधार बारिश से तिलकामांझी भागलपुर विश्विद्यालय का कई इलाका जलमग्न हो गया. प्रशासन की लापरवाही की एक झलक इस रोड पर आसानी से दिखाई दे जाएगी. जिसके बाद एबीवीपी कार्यकर्ता पानी में धरने पर बैठ गए और नगर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि जिसके बाद वहां छात्र और युवा राजद के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए दोनों के बीच जमकर बहस हुई. युवा राजद के कार्यकर्ता ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को जबरन पानी से उठाया. कार्यकर्ताओं ने बताया कि भागलपुर तिलकामांझी विश्विद्यालय का हॉस्टल जलमग्न है लेकिन विश्विद्यालय प्रशासन व नगर प्रशासन इसपर ध्यान नहीं दे रही है. छात्र हॉस्टल खाली करने लगे. 


वहीं मामले में एसडीओ धनंजय कुमार ने कहा कि बारिश के बाद सारा पानी भैरवा तालाब में जाता था लेकिन भैरवा तालाब को स्मार्ट सिटी के तहत विकसीत किया जा रहा है जिसके कारण जलजमाव हुआ उसके निदान के लिए निर्देश दिया गया है. लोगों का कहना है कि प्रशासन इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा . जलभराव से लोग काफी परेशान है. प्रशासन को इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करना चाहिए ताकि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत ना हो.


इनपुट-अश्विनी कुमार


ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal 2023: इस राशि वालों को अचानक धन लाभ तो इनको अचानक होगी धनहानि