Jamui में पुत्र ने किया मानवता को शर्मसार! पांचवीं शादी के लिए मना करने पर की पिता की हत्या

शराब के नशे में पिता-पुत्र की लड़ाई में पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी. नशे में पुत्र पिता से अपनी पांचवीं शादी के लिए कह रहा था. 

Jamui में पुत्र ने किया मानवता को शर्मसार! पांचवीं शादी के लिए मना करने पर की पिता की हत्या
बेटे ने नशे में की पिता की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

Jamui: शराब के नशे में पिता-पुत्र की लड़ाई में पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी. नशे में पुत्र पिता से अपनी पांचवीं शादी के लिए कह रहा था. जिस पर पिता ने जब मना किया तो आरोपी ने गुस्से में कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

खैरा थानाक्षेत्र के सिमरिया महादलित टोला में रात के करीब दस बजे एक पुत्र शराब के नशे में अपने पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर  हत्या कर दी. घटना की जानकारी लोगों द्वारा खैरा थाने की पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

गौरतलब है कि 55 वर्षीय माधव मांझी का मंझला पुत्र 35 वर्षीय कल्लू मांझी चार शादी कर चुका था और पांचवी शादी की जिद कर रहा था. इस पर पिता माधव मांझी ने मना कर दिया और घर से बाहर करने की धमकी दे दी. इसके बाद कल्लू मांझी पिता माधव मांझी से शराब पीने के पैसे मांगे. पिता ने देने से मना कर दिया तब कल्लू बाहर चला गया. इसके बाद उसने पड़ोस में जाकर शराब पी और रात को करीब दस बजे घर आया.  जिसके बाद आरोपी ने अपने पिता की हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें: Lalu Yadav की जमानत प्रक्रिया पूरी, जेल से बाहर आने का रास्ता साफ

 

मृतक माधव मांझी के साला उमा मांझी ने बताया कि रात को जब उसके बहनोई बाथरूम करने निकले तो उनका पुत्र कल्लू मांझी उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. घटना के बाद खैरा थाना के एएसआई राजेश पासवान गुरुवार की सुबह गांव पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. घटना के बाद से आरोपी बेटा फरार है. इधर शव की जांच कर सदर अस्प्ताल के चिकित्सक डॉ. धीरेंद्र कुमार ने उसकी पीएम रिपोर्ट बनाई है. 

(इनपुट: मनीष सिन्हा)