बिहार में अवैध शराब की बिक्री पर लालू ने कसा तंज, कहा-शासनी शराबबंदी में जहरीली शराब से मर रहे लोग
Advertisement

बिहार में अवैध शराब की बिक्री पर लालू ने कसा तंज, कहा-शासनी शराबबंदी में जहरीली शराब से मर रहे लोग

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने शुक्रवार को सत्तारूढ नीतीश सरकार (Nitish Government) पर राज्य में शराबबंदी को लेकर जोरदार निशाना साधा है.

बिहार में अवैध शराब की बिक्री पर लालू ने कसा तंज (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, लेकिन इसके बाद भी अवैध तरीके से राज्य में शराब की तस्करी चल रही है. इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने शुक्रवार को सत्तारूढ नीतीश सरकार (Nitish Government) पर राज्य में शराबबंदी को लेकर जोरदार निशाना साधा है.

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने तंज कसते हुए कहा कि बिहार में सुशासनी शराबबंदी से प्रतिवर्ष हजारों लोग जहरीली शराब से मर जाते हैं, पुलिस भ्रष्ट और अत्याचारी बन चुकी है.

लालू ने एक खबर की तस्वीर को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा कि बिहार में सुशासनी शराबबंदी से प्रतिवर्ष हजारों लोग जहरीली शराब से मर जाते है. शराबबंदी के कारण सत्ताधारी लोग बिहार में 20000 करोड़ की समानांतर अवैध इकॉनमी चला रहे है. शराबबंदी के नाम पर लाखों दलित और गरीब जेलों में बंद है. पुलिस भ्रष्ट और अत्याचारी बन चुकी है.

 

पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया प्रखंड में दो दिनों में आठ लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है. ग्रामीण इसे जहरीली शराब से मौत बता रहे हैं. उल्लेखनीय है कि विपक्ष राज्य में शराबबंदी के बावजूद शराब की बिक्री को लेकर लगातार सरकार पर निशाना साधते रहा है.

 

(इनपुट: आईएएनएस)

'

Trending news