Corona में मदद के लिए आगे आई MLA श्रेयसी सिंह, दिए 5 ऑक्सीजन सिलेंडर-फ्लो मीटर

 दिग्विजय सिंह फाउंडेशन ने विधायक श्रेयसी सिंह के माध्यम से पांच ऑक्सीजन जम्बो सिलेंडर एवं पांच फ्लो मीटर जिला चिकित्सालय जमुई में डोनेट किये. 

Corona में मदद के लिए आगे आई MLA श्रेयसी सिंह, दिए 5 ऑक्सीजन सिलेंडर-फ्लो मीटर
विधायक श्रेयसी सिंह द्वारा दिए गए ऑक्सीजन जम्बो सिलेंडर

Jamui: कोरोना की वजह से बिहार में लगातार मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते हुए मामलों की वजह से राज्य में ऑक्सीजन की भी कमी हो रही है.ऐसे में दिग्विजय सिंह फाउंडेशन ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है. इसी कड़ी में अब दिग्विजय सिंह फाउंडेशन ने विधायक श्रेयसी सिंह के माध्यम से पांच ऑक्सीजन जम्बो सिलेंडर एवं पांच फ्लो मीटर जिला चिकित्सा पदाधिकारी के मौजूदगी में जिला चिकित्सालय जमुई में डोनेट किये. 

विधायक श्रेयसी सिंह पिछले एक महीने से भी अधिक दिनों से कोरोना महामारी को लेकर लगातार स्वास्थ्यकर्मियों, पदाधिकारियों के संपर्क में हैं. इसी क्रम में श्रेयसी सिंह ने अस्पताल का निरीक्षण के दौरान कोरोना  वार्ड में जाकर गंभीर रूप से पीड़ित मरीजों से मदद का वादा किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना जांच, इलाज के उपकरण और बेड की संख्या बढ़ाने पर जोर दिया है. 

इसी क्रम में उन्होंने अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर देने का फैसला किया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद हो सके और वो कोरोना को मात देकर एक बार फिर से अपनी सामान्य जिंदगी में वापस आ सके. अपने इस नेक काम से वो लोगों को ये संदेश देना चाहती है कि इस कठिन दौर में भी लोगों की मदद की जा सकती है और इस विपदा से बाहर आया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Patna AIIMS में होगा बच्चों पर वैक्सीन का ट्रायल, महीने के अंत तक टीकाकरण शुरू होने की तैयारी

गौरतलब है कि ये फाउंडेशन स्वर्गीय दिग्विजय सिंह के नाम से उनकी पत्नी पुतुल सिंह चलाती हैं. इस संस्था के माध्यम से वो कई समय से लोगों की मदद कर रही है. वहीं, कोरोना के इस कठिन दौर में भी वो भी लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं.