जदयू-राजद के मिलन पर भागलपुर में मना जश्न, कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर बांटी मिठाई
Advertisement

जदयू-राजद के मिलन पर भागलपुर में मना जश्न, कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर बांटी मिठाई

जदयू के कार्यकर्ताओं ने भागलपुर स्टेशन परिसर में आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर मिठाईयां खिलाकर खुशी का इजहार किया एवं एक दूसरे को शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम के दौरान संजय सिन्हा शबाना दाहोद कुणाल सिंह आदी मौजूद रहे.

 

जदयू-राजद के मिलन पर भागलपुर में मना जश्न, कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर बांटी मिठाई

भागलपुर: नीतीश कुमार के भाजपा से अलग होने और राजद के साथ राज्य में सरकार बनाने पर जिले में जदयू कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह खुशियां मनाई. वहीं जदयू कार्यकर्ताओं ने स्टेशन परिसर में जमकर एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर बधाइयां दीं. पटना में 2 दिनों से हो रही हलचल पर सभी की निगाहें टिकी हुई थीं. जिले में राजद और जदयू के विधायक भी पार्टी नेतृत्व में बुलावे पर 2 दिनों से पटना में थे. अंततः जदयू बीजेपी से अलग हो ही गई और मंगलवार को नीतीश कुमार आठवीं बार मुख्यमंत्री एवं तेजस्वी प्रसाद यादव उप मुख्यमंत्री बने. 

जदयू कार्यकर्ताओं ने की आतिशबाजी
इस खुशी को लेकर जदयू के कार्यकर्ताओं ने भागलपुर स्टेशन परिसर में आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर मिठाईयां खिलाकर खुशी का इजहार किया एवं एक दूसरे को शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम के दौरान संजय सिन्हा शबाना दाहोद कुणाल सिंह के अलावे दर्जनों जदयू कार्यकर्ता सम्मिलित थे. बिहार में दोबारा महागठबंधन की सरकार बनने से किशनगंज राजद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. राजद कार्यकर्ताओं ने किशनगंज के गांधी चौक में जमकर जश्न मनाया, पटाखे फोड़े और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया.

भाजपा का प्लान हुआ विफलः जदयू
कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा के नेताओं में जदयू को निगलने की तैयारी थी, लेकिन हमारे नेता नीतीश कुमार की सूझबूझ से भाजपा के प्लान को विफल कर दिया गया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि महागठबंधन की सरकार आने से गंगा जमुनी तहजीब जो खत्म हो रही थी उसे अब मजबूती मिलेगी और ये महागठबंधन की सरकार भी मजबूती के साथ चलेगी. साथ ही कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि सीमांचल के विधायकों को बिहार मंत्रिमंडल में शामिल किया जाय ताकि सीमांचल का विकास हो सके. वहीं युवा राजद कार्यकर्ताओ ने कहा कि तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी की मुद्दे पर दस लाख बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था अब महागठबंधन की सरकार आने से युवाओ में एक विश्वास पैदा हुआ है कि उन्हें रोजगार मिलेगा.

 

Trending news