अधेड़ को अगवा कर इतना पीटा की हो गई मौत! शव को नदी में फेंका
Advertisement

अधेड़ को अगवा कर इतना पीटा की हो गई मौत! शव को नदी में फेंका

बांका से बड़ी खबर आ रही है. जहां एक अधेड़ व्यक्ति को अगवा कर अपराधियों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया.

(फाइल फोटो)

बांका : बांका से बड़ी खबर आ रही है. जहां एक अधेड़ व्यक्ति को अगवा कर अपराधियों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया. घटना बुधवार के रात की है जहां जयपुर पुलिस ने गुरुवार को गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर माथासार जंगल के समीप एक नदी से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

मृतक की पहचान जयपुर थाना क्षेत्र के कटिहारी पंचायत अंतर्गत बेलटीकरी गांव के परमानंद तांती के रूप में हुई है. इधर घटना को लेकर जयपुर पुलिस के समक्ष दिए गए फर्द बयान में मृतक का पुत्र मुकेश तांती ने हत्या का आरोप लगाया है. इसमें 10 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. 

पुत्र के द्वारा दर्ज बयान के अनुसार परमानंद तांती बुधवार को नित्यदिन की तरह रात के करीब 10 बजे खाना खाकर अपने घर के बरामदे पर सोया हुआ था. जबकि घर के अन्य सदस्य दरवाजा बंद कर अंदर सोए हुए थे. रात में अपराधी उसके घर आए और परमानंद तांती को उठाकर माथासार जंगल ले गए और  बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया.

इस घटना की मुख्य वजह दशकों पूर्व हत्या के मामले से जोड़कर ग्रामीण देख रहे हैं. दबी जुबान से यह कहा जा रहा है कि शायद 14 वर्ष पूर्व हुए एक हत्या के मामले में मृतक नामजद आरोपी था. कहीं उसी हत्या का बदला तो नहीं लिया गया है. मामले को लेकर बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह, जयपुर थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने गहरी छानबीन कर आरोपी को धर पकड़ के लिए छापेमारी की बात कही है. 

बांका के जाने-माने शिक्षाविद सह मुक्ति निकेतन के संस्थापक अनिरुद्ध प्रसाद सिंह का निधन
बांका के जाने-माने महानायक शिक्षाविद सह मुक्ति निकेतन के संस्थापक अनिरुद्ध प्रसाद सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे जनप्रतिनिधि व शुभचिंतकों का तांता लग गया है. बांका के कटोरिया प्रखंड मैं शिक्षा की दीप जलाने वाले अनिरुद्ध प्रसाद सिंह नहीं रहे. बुधवार शाम देवघर में उन्होंने अंतिम सांस ली. वह 74 वर्ष के थे. पिछले कई वर्षों से वह हृदय रोग से पीड़ित थे. इन्होंने अपने जीवन काल में टीएनबी कॉलेज भागलपुर में अलग-अलग विषयों से 6 बार एमए की डिग्री हासिल की थी. 
(रिपोर्ट- बिरेंद्र कुमार)

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: ऐसे मर्दों के पास स्वतः खिंची चली आती है महिलाएं, दूसरे पुरुषों को होती है जलन

Trending news