Munger Corona Update: 234 नए केस आए सामने, एक्टिव मरीज की संख्या बढ़कर हुई 12,391

Munger Samachar: जिले में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 12,391 हो चुकी है. जबकि जिले में अबतक कोरोना के 2,498 एक्टिव मरीज है.

Munger Corona Update: 234 नए केस आए सामने, एक्टिव मरीज की संख्या बढ़कर हुई 12,391
234 नए केस आए सामने, एक्टिव मरीज की संख्या बढ़कर हुई 12,391. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Munger: सूबे में बढ़ रहे संक्रमण के साथ जिले में भी संक्रमण का स्तर काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. यहां प्रतिदिन 200 से अधिक मरीज पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. वहीं, संक्रमण के बढ़ रहे स्तर पर काबू पाने के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है, बावजूद इसके कोरोना संक्रमितों की हालात में सुधार होता नजर नहीं आ रहा है. 

वहीं, इस बीच जिले में कोरोना के 234 नए पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. जिसमें 167 पुरूष व 67 महिलाएं शामिल हैं. इससे जिले में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 12,391 हो चुकी है. जबकि जिले में अबतक कोरोना के 2,498 एक्टिव मरीज है.

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव का छलका दर्द, कहा-नीतीश जी मारिए मत, मैं बेटे की तरह काम करूंगा

बता दें कि कोरोना जैसी महामारी से पूरे विश्व में आतंक का मौहाल व्याप्त हो गया है. भारत मे भी कोरोना की इस दूसरी लहर ने जबरदस्त तबाही मचा दी है. हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है. इसी क्रम में लॉकडाउन से कोरोना में सुधार को देखते हुए बिहार में एक बार फिर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया गया है. इससे पहले राज्य में 5 मई से लेकर 15 मई तक lockdown लगाने का निर्णय लिया गया था. इसे लेकर सीएम नीतीश कुमार ने भी लोगों से भावुक अपील की. उन्होंने कहा कि 'लॉकडाउन से कोरोना संक्रमण कम हुए हैं और रिकवरी रेट में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.'

(इनपुट- प्रशांत)