कब बंद होंगे डॉक्टरों पर हमले? मुंगेर में चिकित्सक की पिटाई, जान से मारने की मिली धमकी

मुंगेर में सदर अस्पताल में पदस्थापित डॉक्टर राम प्रवेश प्रसाद की अज्ञात लोगो ने की पिटाई कर दी. 

कब बंद होंगे डॉक्टरों पर हमले? मुंगेर में चिकित्सक की पिटाई, जान से मारने की मिली धमकी
हमले के बाद घायल डॉक्टर

Munger: मुंगेर में  सदर अस्पताल में पदस्थापित डॉक्टर राम प्रवेश प्रसाद की अज्ञात लोगो ने की पिटाई कर दी. वो अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने घर वापस जा रहे थे. पुलिस ने ज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर के कार्रवाई शुरू कर दी है. 

दरअसल, सदर अस्पताल में पदस्थापित चिकित्स्क पदाधिकारी डॉ राम प्रवेश प्रसाद अपनी ड्यूटी खत्म करके अपने घर अनंत कॉलोनी शादीपुर जा रहे थे. यहां पर अज्ञात व्यक्ति ने उनके गाली-गलौज शुरू कर दी और डॉक्टर के साथ मारपीट की. इसके बाद डर की वजह से डॉक्टर अपने घर में घुस गए. हमलावर ने इसके बाद उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी.

इस हमले को लेकर घायल डॉक्टर ने बताया कि जब वो घर आ रहे थे, तब हमलावर ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर के मारपीट की. इसके अलावा उसने जान से मारने की भी धमकी दी है. ज्ञात जानकारी के अनुसार हमलावर शराब पीकर इस तरह की हरकतें करता रहता है. 

ये भी पढ़ें: बिहार में HRCT Scan के मनमाने चार्ज पर लगेगी लगाम, सरकार ने जारी किए रेट

वहीं, पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इसके अलावा उन्होंने अपनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया कि हमने अपनी जांच शुरू कर दी है. इसके अलावा डॉक्टर की सुरक्षा के लिए एक सिपाही भी तैनात कर दिया है.

(इनपुट-प्रशांत कुमार)