नगर निकाय चुनावों से पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी, दो ऑटो से अवैध शराब बरामद
Advertisement

नगर निकाय चुनावों से पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी, दो ऑटो से अवैध शराब बरामद

जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई थी. सूचना के आधार पर पता चला कि झारखंड से भारी मात्रा में विदेशी शराब बड़हिया पहुंचने वाली है. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए बहादुरपुर पुल के समीप जांच अभियान चलाया गया.

नगर निकाय चुनावों से पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी, दो ऑटो से अवैध शराब बरामद

लखीसराय : बिहार के लखीसराय में नगर निकाय चुनावों से पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मामला जिले के बड़हिया का है,जहां पुलिस ने शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है. बड़हिया थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़हिया थाना क्षेत्र के बहदरपुर पुल के समीप दो ऑटो को जब्त किया. जिसके अंदर बने तहखाने से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई है. साथ ही चार कारोबारी को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई थी. सूचना के आधार पर पता चला कि झारखंड से भारी मात्रा में विदेशी शराब बड़हिया पहुंचने वाली है. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए बहादुरपुर पुल के समीप जांच अभियान चलाया गया. जांच के दौरान दो ऑटो को जब्त किया गया है. जिनके अंदर बने तहखानों से भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांडों के विदेशी शराब बरामद की गई है.

चार कारोबारियों को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार
छापेमारी के दौरान ऑटो के साथ-साथ चार कारोबारियों को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार कारोबारियों से पूछताछ के आधार पर शराब बेचने वालों की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है. गिरफ्तार कारोबारियों में धीरेन्द्र दास जसीडीह का रहने वाला है. जबकि राहुल रंजन हाजीपुर का और संदीप कुमार एवं अमित कुमार लखीसराय जिले के मानों के रहने वाले हैं.

लगातार हो रही छापेमारी से भी नहीं थम रहा कारोबार
गौरतलब है कि 2016 में शराबबंदी के बावजूद पूरे प्रदेश में अवैध रूप से शराब की सप्लाई होती आ रही है. पुलिस प्रशासन व उत्पाद विभाग लगातार छापेमारी के अभियान चलाते रहता है, लेकिन तस्कर अलग-अलग माध्यमों से शराब की खेप सप्लाई करते रहते है.

यह भी पढ़ें :  पुलिस ने देशी कट्टे के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार, 'साइको किलर' होने का शक

 

Trending news