स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार दादी और दो पोता घायल, इलाज के दौरान दादी की हुई मौत, मचा कोहराम
Advertisement

स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार दादी और दो पोता घायल, इलाज के दौरान दादी की हुई मौत, मचा कोहराम

घायल महिला की पटना पीएमसीएच जाने के दौरान बाढ़ के पास उसकी मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान लखीसराय जिले के बसूआचक गांव निवासी रामबती देवी के रूप में हुई. घायल पोता सतीश कुमार व सत्यम कुमार के रूप में हुई है.

स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार दादी और दो पोता घायल, इलाज के दौरान दादी की हुई मौत, मचा कोहराम

जमुई: जमुई से लखीसराय मुख्य मार्ग पर अंबा गांव के पास मंगलवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार दादी और दो पोता घायल हो गए. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा डायल 112 की पुलिस टीम को दी गई. मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम के द्वारा घायल तीनों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से दो लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डा. विनोद कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.

घायल महिला की पटना पीएमसीएच जाने के दौरान बाढ़ के पास उसकी मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान लखीसराय जिले के बसूआचक गांव निवासी रामबती देवी के रूप में हुई. घायल पोता सतीश कुमार व सत्यम कुमार के रूप में हुई है. जिसका इलाज एक का इलाज पटना में ही आईसीयू में चल रहा वहीं एक को जमुई के निजी क्लीनिक में चल रहा है. वहीं परिजनों ने बताया कि बाइक पर सवार होकर दादी और दोनों पोता इलाज के लिए जमुई के एक निजी क्लीनिक आए थे जहां से इलाज कराने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान आंबा गांव के पास अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन अनियंत्रित होकर जोरदार ठोकर मार दी.

साथ ही बता दें कि बाइक सवार दादी और दो पोता घायल हो गए. बाइक सवार को पीछे से धक्का मारने के बाद एक किलोमीटर तक बोर्नेट पर फसें बच्चे को लेकर भागता रहा वहीं ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो वाहन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. दादी की मौत इलाज के लिए पटना पीएमसीएच जाने के दौरान हो गई और एक पोता की हालत गंभीर बनी हुई है. जो की पटना में आईसीयू में भर्ती कराया गया है और एक पोता का इलाज जमुई के निजी क्लीनिक में चल रहा है. दुर्घटना के बाद भाग रहे स्कार्पियो वाहन को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए - अगर बुधवार को कटवाएंगे बाल तो घर में नहीं होगी धन की कमी, जानें क्या है नियम

 

Trending news