Munger: पत्नी ने सरेआम कर दी पति की पिटाई, दहेज को लेकर हुआ था विवाद

Munger News: तारापुर में दहेज को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. इसके बाद पत्नी ने सड़क पर ही कर दी पति की पिटाई.     

Munger: पत्नी ने सरेआम कर दी पति की पिटाई, दहेज को लेकर हुआ था विवाद
तारापुर में दहेज को लेकर प्रताड़ित करने पर महिला ने की पति की पिटाई

Munger: मुंगेर जिला के तारापुर थाना मुख्यालय स्थित गाजीपुर के पास मुख्य सड़क पर पति-पत्नी के बीच हाथापाई शुरू हो गई. पति-पत्नी के बीच हो रहे इस लड़ाई को देख वहां आस-पास खड़े लोगों की भीड़ जुट गई. 

भीड़ को देख पति मौके पर से फरार हो गया. पीड़ित पत्नी ने कहा 22 फरवरी को दोनों की शादी हुई थी. इसके बाद एक महीने से देहज को लेकर पति और सुसराल वाले महिला को परेशान कर रहे थे.

दरअसल, तारापुर मुख्य  बजार में एक ऑटो पर सवार पति-पत्नी के बीच अचानक विवाद हुई. विवाद इतना बढ़ा की पति-पत्नी सड़क ऑटो से उतर कर सड़क पर ही लड़ाई करने लगे. दोनों के बीच वाद-विवाद शुरू हो गयी और फिर बात इतना बढ़ा कि पत्नी ने जमकर अपने पति की पटाई कर दी. मौजूद लोगों ने दोनों को छुड़ाया जिसके बाद लोगों की भीड़ देख पति वहां से फरार हो गया.

वहीं, पत्नी उसी ऑटो पर सवार होकर वहां से चली गयी. नवविवाहिता ने रोते बिलखते बताया कि मेरा मायके भागलपुर जिला के सुल्तानगंज के धर्मपुर गांव है. महिला ने कहा कि मेरी शादी डेढ़ महीना पहले खैरा गांव के मनीष नाम के युवक से हुआ है. साथ ही नवविवाहिता ने शादी के बाद से ही पति और उसके परिवार पर दहेज को लेकर रोज मारपीट करने का आरोप लगाया है. 

महिला के अनुसार, पति उसे 30 हज़ार रुपए अपने पिता से मांगने के लिए दवाब बना रहा था. महिला द्वारा यह कहे जाने पर कि उसके पिता अभी पैसा नहीं दे पाएंगे, तो युवक उसके साथ मारपीट करने लगा.

ये भी पढ़ें- बिहार: सदन में अपना कुर्ता फाड़ने वाले MLA अजित सरकार, जिनकी हत्या मामले में जेल गए थे पप्पू यादव

पीड़िता ने बताया की आज पति के साथ वह कपड़ा लेने के लिए तारापुर बजार आई थी. जहां दहेज के पैसे लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गयी. इसके बाद महिला अपने पिता के घर जाना चाहती थी, जिसकों लेकर पति ने उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करना शुरू कर दिया.

महिला ने कहा कि एक महीने से दहेज को लेकर पति मारपीट करता है और उसका मोबाइल भी पति ने अपने पास रख लिया है. साथ ही नवविवाहिता का आरोप है कि उसका पति कुछ नहीं करता है और उसने पत्नी के पर्स से ही पैसे निकाले हैं. 
 
(इनपुट: प्रशांत कुमार )