BJP MLA को पास और आम लोगों के लिए लॉकडाउन का हवाला दे रही सरकार: RJD
Advertisement

BJP MLA को पास और आम लोगों के लिए लॉकडाउन का हवाला दे रही सरकार: RJD

भाई वीरेंद्र ने कहा कि सरकार की चोरी पकड़ी गई है. कहते कुछ हैं और करते कुछ और हैं.

BJP MLA को पास और आम लोगों के लिए लॉकडाउन का हवाला दे रही सरकार: RJD. (फाइल फोटो)

पटना: बीजेपी (BJP) विधायक अनिल सिंह द्वारा कोटा (Kota) से बेटी को लाने का मामला बिहार में थमता नहीं दिख रहा है. आरजेडी (RJD) और कांग्रेस (Congress) सहित राज्य की विपक्षी पार्टियां नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं.

आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि, बिहार सरकार की कलई खुल गई है. एनडीए (NDA) विधायक के लिए पास निर्गत किया गया और आम लोगों के बच्चों को लाने की मांग पर लॉकडाउन (Lockdown) का हवाला दे रहे हैं.

भाई वीरेंद्र ने कहा कि, सरकार से मांग करते हैं कि आमलोगों के बच्चों को भी लाया जाए. उन्होंने कहा कि सरकार की चोरी पकड़ी गई है. कहते कुछ हैं और करते कुछ और हैं. 

इससे पहले जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि, बीजेपी विधायक अनिल सिंह को जिस अधिकारी ने पास दिया है, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा है कि, जो लक्ष्मण रेखा का अनुपालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

इधर, कांग्रेस ने भी निशाना साधा है. कांग्रेस से राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि बीजेपी विधायक अपनी बेटी को लाकर कुछ गलत नहीं किए हैं. लाना स्वाभाविक है, भोजन नहीं मिल रहा है, रहने की व्यवस्था नहीं है. लेकिन और बच्चों के लिए भी उनको खासतौर पर ध्यान देना चाहिए. 

जब पार्टी या अपना चेहरा चमकाने के लिए हम दो हजार बसें इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में और छात्र हैं, उनको लाने के लिए क्यों इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है, यह सवाल पैदा होता है.

बता दें कि, बिहार में बीजेपी विधायक अनिल सिंह द्वारा राजस्थान के कोटा से रविवार को अपने बेटी को वापस घर लाया गया. 

विधायक ने बेटी को वापस लाने के लिए विशेष पास बनवाया था. इसको लेकर अब बिहार में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है. विपक्ष ने सत्तापक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, जिस तरह से विधायक ने बेटी को स्पेशल पास बनवा कर लाए हैं, वह कहीं से भी उचित नहीं है.