भोजपुरः पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भूना, डेढ़ साल पहले हुई थी बड़े भाई की हत्या

बिहार के भोजपुर में लगातार हत्याओं का दौर जारी है. इन दिनों जिले में लगातार कई हत्याएं हो चुकी है. गुरुवार शाम को भी अज्ञात अपराधियों ने एक पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई.

भोजपुरः पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भूना, डेढ़ साल पहले हुई थी बड़े भाई की हत्या
भोजपुर में पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भून दिया गया. (फोटोः प्रतीकात्मक)

भोजपुरः बिहार के भोजपुर में लगातार हत्याओं का दौर जारी है. इन दिनों जिले में लगातार कई हत्याएं हो चुकी है. गुरुवार शाम को भी अज्ञात अपराधियों ने एक पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. हत्या की घटना के बाद काफी दहशत का माहौल है. घटना जिले के पीरो थाना क्षेत्र के जैसीडीह गांव के पास की है.

बताया जाता है कि पैक्स अध्यक्ष नागेश कुमार पांडेय उर्फ छोटकुन को अज्ञात अपराधियों गोलियों से भून डाला. पैक्स अध्यक्ष कार पर सवार थे. और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. अपराधी 7 से 8 की संख्या में थे. घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार होने में कामयाब हो गए.

पुलिस ने घटनास्थल से कई गोलियों के खोखे बरामद की है. वहीं, मृत पैक्स अध्यक्ष के शरीर पर गोलियों के 7-8 निशान पाए गए हैं. बताया जाता है कि यह पुरानी दुश्मनी का मामला है. हत्या की घटना के बाद पुलिस पूछताछ कर हमलावरों के बारे में पता लगा रही है. पता चला है कि डेढ़ साल पहले मारे गए पैक्स अध्यक्ष के बड़े भाई राजेश पांडेय उर्फ बड़कून पांडेय की भी हत्या कर दी गई थी.

बताया जा रहा कि पैक्स अध्यक्ष नागेश कुमार पांडेय उर्फ छोटकुन सिकरहटा थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव निवासी थे. और पीरो थाना के जैसीडीह गांव अपनी मौसी के घर जा रहे थे. मौका मिलते ही अपराधियों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद उनके गांव में काफी आक्रोश फैल गया है. दो साल में दो भाईयों की हत्या के बाद परिवार में मातम छा गया है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.