Akshara Singh ने Monalisa के पति संग रचाई शादी! सोशल मीडिया पर मचा हल्ला
Advertisement

Akshara Singh ने Monalisa के पति संग रचाई शादी! सोशल मीडिया पर मचा हल्ला

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप की अभिनेत्री बनी हुई है. उनकी अदा का हर कोई दीवाना बना हुआ है. लोग उनकी फोटोज और विडियो को देखना पसंद करते है.

Akshara Singh ने Monalisa के पति संग रचाई शादी! सोशल मीडिया पर मचा हल्ला

पटना:Akshara Singh: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप की अभिनेत्री बनी हुई है. उनकी अदा का हर कोई दीवाना बना हुआ है. लोग उनकी फोटोज और विडियो को देखना पसंद करते है. इसके साथ ही अभिनेत्री को गिनती इंडस्ट्री की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस में की जाती है. अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं.  अपने अब तक के फिल्मी करियर में अक्षरा सिंह (Akshara Singh Song)ने कई हिट फिल्मों में काम किया है और गाने गाए हैं.

अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनसे जुड़ी कई खबरें हर रोज ही सामने आती रहती हैं. इसी बीच अक्षरा सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस अक्षरा की इस फोटो को देखने के बाद काफी हैरान है. बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वो मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह के साथ दुल्हन के लुक में नजर आ रही है. वहीं विक्रांत भी दूल्हे की तरह नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहे फोटो में देखा जा सकता है कि अक्षरा ने विक्रांत सिंह का हाथ पकड़ा हुआ है और वो उन्हें बड़े ही प्यार से देख रही है.  अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत की ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग इस फोटो पर तरह तरह के कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं अक्षरा सिंह ने फोटो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में , ‘जानू आई लव यू’ लिखा है.

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एयरपोर्ट पर वनपीस में स्पॉट हुई एक्ट्रेस

Trending news