Pawan Singh: पवन सिंह को देखने के लिए फैंस हुए बेकाबू, पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां
Advertisement

Pawan Singh: पवन सिंह को देखने के लिए फैंस हुए बेकाबू, पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां

Pawan Singh: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का जलवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं है.उनके किसी भी कार्यक्रम में लाखों की संख्या में उनके चाहनेवाले उनकी एक झलक पाने के लिए पहुंचते हैं. 

Pawan Singh: पवन सिंह को देखने के लिए फैंस हुए बेकाबू, पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां

आरा: Pawan Singh: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का जलवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. उनके किसी भी कार्यक्रम में लाखों की संख्या में उनके चाहनेवाले उनकी एक झलक पाने के लिए पहुंचते हैं.  भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह (Bhojpuri Actor) बीती रात अपने गृह जिला आरा के गड़हनी थाना क्षेत्र के लाभुआनी गांव में श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ और भगवती प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने पहुंचे थे. जिसके बाद पवन सिंह (Pawan Singh) के इस कार्यक्रम में पहुंचने की सूचना मिलते ही 20 हजार से अधिक फैंस उस जगह पर पहुंच गए थे. फैंस की भीड़ इतनी ज्यादा था कि पवन सिंह हेलीपेड पर ही घिर गए. लोगों के बीच अपने लोकल सुपरस्टार के एक झलक पाने और मोबाइल में सेल्फी लेने वालों की होड़ मची हुई थी. इस दौरान वहीं अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जिसके बाद पुलिस ने फैंस पर लाठी चटकानी शुरू कर दी.

फैंस के बीच में घिरे पवन सिंह को सुरक्षित निकलने में पुलिस को परेशानियों का सामना करना पड़ा. पवन सिंह को कार्यक्रम वाले स्थल तक ले जाने में पुलिस को काफी मशक्कत उठानी पड़ी. बाद में कार्यक्रम स्थल तक पवन सिंह को सुरक्षित ले जाने के लिए पुलिस को मजबूरन लाठियां भी चटकानी पड़ी, जिसके बाद पुलिस किसी तरह पवन सिंह को हेलीपैड तक लेकर पहुंची. इस कार्यक्रम में पवन सिंह ने अपने चाहने वालों को संबोधित किया और कई भजन भी गाए. पवन सिंह के देवी भजन सुनकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे थे.

बता दें कि लाभुआनी गांव में आयोजित हो रहे श्री 1008 श्रीमद जगद्गुरु रामानुजाचार्य तपोनिष्ठ योगी संत श्री सुंदर राज यज्ञ में शामिल होने के लिए पावरस्टार पवन सिंह पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में संतों ने पवन सिंह को सम्मानित किया. इस दौरान पवन सिंह मंच से अपने भोजपुरी अंदाज में कहा कि 'पवनवा के सौभाग्य बा कि एहिजवा आइल बा, रउआ लोगन के आशीर्वाद हमरा पर एही तरे बनवले रही जा.

ये भी पढ़ें- बजरंग दल को बैन की मांग पर बिहार में सियासत तेज, बीजेपी ने खड़े किए सवाल

 

Trending news