भोजपुरी के रैपर हितेश्वर के नाम दर्ज हुई एक और उपलब्धि, इस अवार्ड से किया गया सम्मानित
Advertisement

भोजपुरी के रैपर हितेश्वर के नाम दर्ज हुई एक और उपलब्धि, इस अवार्ड से किया गया सम्मानित

Patna:पुरस्कार पाकर उत्साहित हितेश्वर ने कहा, 'मेरा गाना श्रोताओं और दर्शकों के दिल को छू रहा है इसलिए मेरे रैप सांग को लोग इतना प्यार दे रहे है. मैं जल्द ही अपने कई नए प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहा हूं.'

हितेश्वर को बेस्ट रैपर ऑफ द ईयर का `ग्रीन सिनेमा अवार्ड` मिला है. (फाइल फोटो)

Patna: भोजपुरी के स्टाइलिस रैपर हितेश्वर को बेस्ट रैपर ऑफ द ईयर (Best Rapper Of The Year) का `ग्रीन सिनेमा अवार्ड` (Green Cinema Award) दिया गया है. इस अवार्ड के मिलने के बाद हितेश्वर ने अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया साथ ही ग्रीन सिनेमा अवार्ड (Green Cinema Award) के आयोजकों का भी दिल से आभार व्यक्त किया है.  हितेश्वर को मुंबई में आयोजित एक समारोह में यह पुरस्कार दिया गया. 

बता दें कि जिस तरह हनी सिंह और बादशाह हिंदी और पंजाबी में बड़ा नाम हैं उसी तरह भोजपुरी जगत में हितेश्वर रैपर के रूप में चर्चित नाम है. भोजपुरी में रैपर हितेश्वर का रैप साग `बोला का हा` बहुत ज्यादा चर्चा में रहा और लोगों ने इस गाने को खूब पसंद भी किया. हितेश्वर बड़ी खूबसूरती से अपने रैप सांग को लिखते, गाते और परफॉर्म भी करते हैं. उनका लुक भी वीडियो में बेहद आकर्षक दिखता है.

ये भी पढ़े- Mrs India 2021: बिहारी ब्यूटी 'राखी' की दमदार एंट्री, सोशल मीडिया पर PICS हुईं VIRAL, फैंस बोले गुड लक

पुरस्कार पाकर उत्साहित हितेश्वर ने कहा, 'मेरा गाना श्रोताओं और दर्शकों के दिल को छू रहा है इसलिए मेरे रैप सांग को लोग इतना प्यार दे रहे है. मैं जल्द ही अपने कई नए प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहा हूं.' भोजपुरी सिनेमा के चर्चित खलनायक अवधेश मिश्रा ने भी हितेश्वर की काबिलियत मानी है. अवधेश मिश्रा ने कहा कि भोजपुरी रैपर हितेश्वर का रैप सांग युवाओं को काफी पसंद है. रैपर हितेश्वर बड़े ही बिंदास मूड और एक अलग ही अंदाज में नजर आते हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)