नम्रता की कातिलाना अदा आपको बना देगी दीवाना, फोटो पर फैंस कर रहे कमेंट
Advertisement

नम्रता की कातिलाना अदा आपको बना देगी दीवाना, फोटो पर फैंस कर रहे कमेंट

नम्रता मल्ला की बात करें तो दिखने में काफी सुंदर है. उनकी हर अदा फैंस को अपना दीवाना बना लेती है. इन्होंने इंटरनेट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

नम्रता की कातिलाना अदा आपको बना देगी दीवाना, फोटो पर फैंस कर रहे कमेंट

पटना : Namrata Malla: नम्रता मल्ला इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाती है. यह पहली एक्ट्रेस है जो पिछले दिनों सबसे ज्यादा सर्च की गई है. नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्मों में आईटम सॉन्ग करती है. कई बार तो इनकी इनके डांस की वजह से ही फैंस फिल्म देखने जाते है. सोमवार को नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

हर अदा में नम्रता दिखती है कातिलाना
नम्रता मल्ला की बात करें तो दिखने में काफी सुंदर है. उनकी हर अदा फैंस को अपना दीवाना बना लेती है. इन्होंने इंटरनेट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. अगर एक बार उनको कोई देख ले तो अपनी नजर तक नहीं हटा पाता है. यह पहला नहीं है इससे पहले भी नम्रता अपनी कई फोटो इंटरनेट पर शेयर कर चुकी है. जिस तरह नम्रता इन फोटो में सुंदर लग रही है ठीक उसकी तरह वो हर फोटो में अच्छी लगती है.

नम्रता मल्ला एक डांसर है. वो फिल्मों में आईटम सॉन्ग करने के अलावा दिल्ली के अंदर डांस क्लास भी चलाती है. नम्रता मल्ला अपने डांस के अभ्यास के अलावा अकेडमी में आने वाले बच्चों को डांस भी सिखाती है. नम्रता मल्ला ने अपने करियर की शुरुआत इवेंट में डांस कर शुरू की अब नम्रता भोजपुरी फिल्मों में डांस करती है.

नम्रता का डांस फैंस को काफी पसंद आता है. नम्रता की एक खासियत हैॉकि वो दिखने में जितनी अच्छी लगती है उतना अच्छा ही वो डांस करती है. नम्रता का डांस फैंस का काफी पसंद आता है. नम्रता की फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर करीब 4 मिलियन से ऊपर है.

ये भी पढ़िए- आज ड्रोन गायब हुआ, कल CM गायब हो जाएं तो सरकार घोषित करेगी 1 करोड़ का इनाम: सम्राट

 

Trending news