अवधेश प्रेमी ने अभिनेत्री से कहा 'बेकार बा सिंगार भतार बिना कईला के', हुआ हंगामा
Advertisement

अवधेश प्रेमी ने अभिनेत्री से कहा 'बेकार बा सिंगार भतार बिना कईला के', हुआ हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जितनी फिल्में रिलीज के साथ तहलका मचाती है. उससे ज्यादा भोजपुरी के गाने रिलीज के साथ तहलका मचाते रहते हैं. किसी भी भाषा के गानों से ज्यादा भोजपुरी के गाने रिलीज किए जाते हैं और इनके वायरल होने का सिलसिला जारी रहता है.

अवधेश प्रेमी ने अभिनेत्री से कहा 'बेकार बा सिंगार भतार बिना कईला के', हुआ हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जितनी फिल्में रिलीज के साथ तहलका मचाती है. उससे ज्यादा भोजपुरी के गाने रिलीज के साथ तहलका मचाते रहते हैं. किसी भी भाषा के गानों से ज्यादा भोजपुरी के गाने रिलीज किए जाते हैं और इनके वायरल होने का सिलसिला जारी रहता है. भोजपुरी के गाने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शक पूरी दुनिया में 40 करोड़ से ज्यादा हैं. 

ऐसे में अवधेश प्रेमी यादव का एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'बेकार बा सिंगार भतार बिना कईला के' ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. इस गाने में पति-पत्नी के बीच बिछोह का दुःख आपको साफ देखने को मिलेगा. जहां एक पत्नी अपने पति से बिछुड़ने के दुःख में अपने आप को दर्द से जला रही है. ऐसे में यह वीडियो रिलीज के बाद से ही दर्शकों की पसंद बन गया है. इस वीडियो में जहां एक तरफ अभिनेत्री का दुःख है तो वहीं पति के साथ उसका रोमांस भी साफ दिख रहा है. उसके पति यह बता रहे हैं कि  'बेकार बा सिंगार भतार बिना कईला के' इसी वजह से यह वीडियो पसंद किया जा रहा है. 

अवधेश प्रेमी के इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाने 'बेकार बा सिंगार भतार बिना कईला के' वीडियो को अवधेश प्रेमी ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 87,667 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल का एक और भोजपुरी देवी गीत मचा रहा धमाल, वीडियो वायरल

अवधेश प्रेमी के इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाने 'बेकार बा सिंगार भतार बिना कईला के' के बोल अवधेश प्रेमी यादव और राइटर थारू ने लिखा है. जबकि इसका संगीत मंटू मनीष ने तैयार किया है. इस वीडियो को नीरज सिंह ने डायरेक्ट किया है और इसको साहिल भाई ने कोरियोग्राफ किया है. 

Trending news