Aamir Khan Interview: शूटिंग के दौरान ऑक्सीजन कमी का करना पड़ा था आमिर को सामना
Advertisement

Aamir Khan Interview: शूटिंग के दौरान ऑक्सीजन कमी का करना पड़ा था आमिर को सामना

Aamir Khan Interview: आमिर ने बताया जो लोकेशन डायरेक्टर कैमरामैन और हम सब को पसंद आई थी वो कापी ऊपर थी और वहां तक सड़क भी नहीं जाती थी. 

Aamir Khan Interview: शूटिंग के दौरान ऑक्सीजन कमी का करना पड़ा था आमिर को सामना

पटनाः Aamir Khan Interview: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Mr. Perfectionist Aamir Khan) और भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) इन दिनों काफी चर्चा में है. आए दिन दोनों का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर भौकाल मचाता रहता है. वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा को प्रमोट करने में लगे हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में आमिर खान ने जी बिहार झारखंड को एक इंटरव्यू दिया, जिसकी एंकर कोई और नहीं बल्कि खुद भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह हैं. 

शूटिंग के लिए पहले बनानी पड़ी थी सड़क 
इस इंटरव्यू में अक्षरा ने आमिर से पूछा कि हमने सुना है कि 'लाल सिंह चड्ढा' को मल्टीपल लोकेशन पर शूट किया गया है. इसकी शूटिंग के दौरान ऐसी कोई लोकेशन या फिर कोई ऐसा वाकया जो आपके जेहन में बस गया हो? इसी सवाल के जवाब में आमिर ने बताया कि फिल्म को करने में काफी फिजिकल चैलेंज था. आमिर ने बताया कि जब वो कारगिल की शूटिंग कर रहे थे तब बहुत मुश्किल हुई थी. जो लोकेशन डायरेक्टर कैमरामैन और हम सब को पसंद आई थी वो कापी ऊपर थी और वहां तक सड़क भी नहीं जाती थी. 

ऑक्सीजन की हमेशा रहती थी प्रॉब्लम
उन्होंने आगे बताया कि उस जगह पर पहुंचने के लिए पहले हमने सड़क बनाई. ताकि हम वहां तक पहुंच सके. सड़क बनने के बाद फिर पूरी यूनिट वहां पहुंची और एक महीना वहां शूटिंग चली. वो लोकेशन काफी मुश्किल और चैलेंजिंग थी. हम इतनी ऊंचाई पर थे कि वहां ऑक्सीजन भी नहीं थी. शूटिंग करने में काफी परेशानी हुई. शूटिंग के दौरान 5-6 बार आमिर को भी ऑक्सीजन लेनी पड़ी थी. वहीं ऑक्सीजन टैंक भरे रहते है. जिसको भी जरूरत पड़ती है वो इस्तेमाल करता है. शूटिंग के दौरान डॉक्टर्स मौजूद रहते है. हालांकि अगर आप 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान कौन सी लोकेशन उनके जहन में ऊतर गई वो तो पूरा इंटरव्यू देखने के बाद ही पता चलेगा. हालांकि बता दें कि ये इंटरव्यू शनिवार रात 8 बजे देखना होगा. 

11 अगस्त को होगी फिल्म रिलीज 
बता दें कि आमिर खान की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी है यानि रक्षाबंधन के मौके पर. इसमें आमिर खान के साथ एक बार फिर करीना कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है

यह भी पढ़े- Aamir Khan Interview: अक्षरा सिंह के सपने में आता है 'फलनवा का ललनवा', आमिर के सामने बताई अपनी इच्छा

Trending news