Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव से मेघा श्री ने कहा 'तु मुरली बजवात रहा', वायरल हुआ वीडियो
topStories0hindi1472815

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव से मेघा श्री ने कहा 'तु मुरली बजवात रहा', वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम आज हर किसी के जुबान पर रहता है. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए गाने में बस उनका नाम होना ही काफी है. खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव से मेघा श्री ने कहा 'तु मुरली बजवात रहा', वायरल हुआ वीडियो

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम आज हर किसी के जुबान पर रहता है. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए गाने में बस उनका नाम होना ही काफी है. खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. दर्शकों की ओर से खेसारी के गानों को खूब प्यार मिलता है. ऐसे में अब उनका नया गाना 'तु मुरली बजवात रहा' (Tu Murali Bajawat Raha) रिलीज किया गया है. बता दें कि फैंस को खेसारी के इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. 
'भतार ला अवतार' हुआ वायरल

'तु मुरली बजवात रहा' हुआ वायरल
भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'तु मुरली बजवात रहा' (Tu Murali Bajawat Raha) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा श्री (Megha Shree) नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में खेसारी और मेघा ने अपनी बेहतरीन अदायगी दिखाई है. खेसारी का नया गाना काफी रोमांटिक है. गाने के वीडियो में खेसारी और मेघा श्री के बीत कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने के वीडियो नें दोनों कलाकार काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया गाना
खेसारी लाल यादव के इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को रिलीज हुए महज कुछ देर ही हुए हैं और इसे 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और वहीं 10 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक है. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने  'तु मुरली बजवात रहा' को प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को कृष्णा बेदर्दी ने म्यूजिक दिया है और कृष्णा बेदर्दी ने ही इसके लिरिक्स लिखे हैं. ये गाना खेसारी की भोजपुरी फिल्म 'बोल राधा बोल' (Bhojpuri Film Bol Radha Bol) का है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'बिच जयमल पा' Kiss करने की धमकी दी, देखें वीडियो

Trending news