close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोतिहारी: भोजपुरी गायक को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

मोतिहारी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर के नरकटिया चौक के इदगाह के समीप अरेराज बेतिया मुख्य मार्ग पर अज्ञात अपराधियों ने भोजपुरी गायक जेपी यादव को गोली मार दी है.

मोतिहारी: भोजपुरी गायक को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल
गोली मारकर अपराधी मौके से फरार हो गए.

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर के नरकटिया चौक के इदगाह के समीप अरेराज बेतिया मुख्य मार्ग पर अज्ञात अपराधियों ने भोजपुरी गायक जेपी यादव को गोली मारी. गायक को अपराधियों ने दो गोली मारी जिसके बाद जेपी यादव बुरी तरह से घायल हो गए.

गोली की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के कई दुकानदार दौड़ते हुए पहुंचे लेकिन तब तक अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे. घायल गायक को बेहतर ईलाज के लिए मोतिहारी के रहमानिया अस्पताल में लेकर जाया गया.

 

वहीं, स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार गायक जेपी यादव को अपराधियों ने दो गोली उनके पेट के बाईं तरफ मारी है जिससे उनका काफी खून निकल चुका है. परिजनों का कहना है कि गायक की किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी  नही थी. 

गायक जेपी यादव हरसिद्धि थाना के कृतपुर के निवासी हैं. जेपी यादव पहाड़पुर क्षेत्र के जाने माने गायक है. इस मामले में थानाध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्त में ले लेगी.