close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: रामनगर में नहर किनारे मिला महिला शव, एक क्लिक पर पढ़ें बगहा की अहम खबरें

बगहा के रामनगर प्रखंड के पीएचसी अस्पताल में एएनएम और आशाकर्मियों के साथ बैठक कर पीएचसी प्रभारी ने टीकाकरण अभियान की सफलता को लेकर निर्देश दिए.

बिहार: रामनगर में नहर किनारे मिला महिला शव, एक क्लिक पर पढ़ें बगहा की अहम खबरें
एक क्लिक पर पढ़ें बिहार के बगहा की तमाम बड़ी खबरें.

बगहा: बिहार के बगहा महुअर चौक पर शराब के नशे में धुत वाहन चालक ने बच्ची को ठोकर मारकर बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया. मौके पर पहुंची सेमरा थाना पुलिस ने गाड़ी समेत चालक पुन्नू पांडेय को गिरफ़्तार कर जांच और कार्रवाई शुरू कर दिया है. इसके अलावा रामनगर प्रखंड के खटौरी में दोन नहर किनारे महिला का शव मिलने से इलाक़े में सनसनी फ़ैल गई. मौक़े पर पहुंचे एसडीपीओ अर्जुन लाल ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेजकर शव की शिनाख्त और कार्रवाई शुरू कर दी है.

बगहा के रामनगर प्रखंड के पीएचसी अस्पताल में एएनएम और आशाकर्मियों के साथ बैठक कर पीएचसी प्रभारी ने टीकाकरण अभियान की सफलता को लेकर निर्देश दिए.

बगहा के रामनगर प्रखंड के भगत सिंह चौक पर नगर पंचायत की नो पार्किंग से रामनगर पुलिस ने दो बाइक जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दिया है.

बगहा के रामनगर प्रखंड के तौलाहा स्थित सेंट्रल बैंक परिसर से नगदी निकासी करने के दौरान महिला से छिनतई करने वाले की पहचान कर बैंक प्रबन्धन ने कार्रवाई शुरू कर दिया है.

बगहा दो प्रखंड के बीडीओ प्रणव गिरी ने आवास सहायकों के साथ बैठक कर पीएम आवास योजना के संचालन में पारदर्शिता का निर्देश दिया. 

बगहा एक प्रखंड के बांस गांव मंझरिया से ग्रामीणों का शिष्ट मंडल एसडीएम विशाल राज से मुलाक़ात कर विकास कार्यों में अनदेखी की शिकायत की है.

बगहा दो प्रखंड के मदनपुर पनियहवा को जोड़ने वाली एनएच सड़क वाल्मीकि टाईगर रिजर्व के जंगल में झील और टापू में तब्दील हो गया है जिससे यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है.

बगहा के रामनगर प्रखंड के तौलाहा से पुलिस ने झपट्टा मार गिरोह के सदस्य को गिरफ़्तार कर नेपाली टोला निवासी महिला से ठगी मामले में शिनाख्त कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

बगहा के रामनगर प्रखंड धंगडहिया उरांव आदिवासी क्षेत्र में देशी शराब निर्मान कि शिकायत पर रामनगर थाना के आर के सिंह ने सघन अभियान चलाया और शराब कारोबारियों की पहचान में जुटे हैं .

बगहा के रामनगर प्रखंड के घोड़ाघाट गोबॉर्धना में बाईक सवार युवक बिजली पोल से टकरा गया घटना में एक शख़्स की मौक़े पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया .

बगहा के मधुबनी प्रखंड के गावों में यूनिसेफ की टीम के संतोष राठौर टीकाकरण अभियान में जुटे हैं जहां आशा कर्मियों ने बच्चों और महिलाओं को टीका लगाए. 

बगहा दो प्रखंड के नरईपुर स्थित तिरुपति चीनी मिल प्रांगण में पीएम कृषि सिंचाई योजना के अंतर्गत सेमिनार का आयोजन कर किसान को खेती में जल संरक्षण का संदेश दिया गया.