बेगूसरायः बिजली की तार से निकली चिंगारी जल गए 10 घर
Advertisement

बेगूसरायः बिजली की तार से निकली चिंगारी जल गए 10 घर

बिहार के बेगूसराय जिले में आग लगने से 10 घर जलकर राख हो गई. बताया जाता है कि आग बिजली की तार से निकली चिंगारी की वजह से लगी थी.

आग की चपेट में आने से 10 घर जलकर राख हो गए. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में आग लगने से 10 घर जलकर राख हो गई. बताया जाता है कि आग बिजली की तार से निकली चिंगारी की वजह से लगी थी. तेजी से आग फैलने की वजह से इसकी चपेट में करीब 10 घर आ गए और पूरी तरह जल गए.

घटना बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के सागी पंचायत की है. रविवार दोपहर को गांव में अफरा-तफरी मच गई जब आग ने अपने चपेट में 10 घरों को ले लिया. आग लगने के बाद लोग घर से निकलकर भागने लगे. वहीं, आग को बुझाने के लिए लोग काफी मशक्कत कर रहे थे.

हालांकि काफी कोशिशों के बाद आग पर काबू पाया जा सका. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि आग बिजली की तार से निकली चिंगारी की वजह से लगी है. आग लगते ही देखते-ही-देखते इसकी चपेट में 10 घर आ गए और जल कर राख हो गए.

बताया जा रहा है कि आग में घर के लगभग सभी सामान जल गए. वहीं, 70 हजार रुपये भी जलने की बात कही जा रही है. ग्रामीणों में अब इस घटना के बाद काफी आक्रोश है. इस घटना के लिए ग्रामीण बिजली विभाग को जिम्मेदार मान रहे हैं.

पीड़ित परिवार इस घटना के बाद मुआवजे की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग अपना काम सही से नहीं कर रहे और उनकी लापरवाही की वजह से आज इतनी बड़ी घटना घटी है.