इंसानियत शर्मसारः आम तोड़ने गए बच्चे को मारी गोली, मौत
Advertisement

इंसानियत शर्मसारः आम तोड़ने गए बच्चे को मारी गोली, मौत

 बिहार के खगड़िया जिले में इंसानियत शर्मसार करने वाली खबर आयी है. यहां महज आम तोड़ने गए 12 वर्षीय बच्चे की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

खगड़िया में आम तोड़ने गए बच्चे को गोली मार दी.

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले में इंसानियत शर्मसार करने वाली खबर आयी है. यहां महज आम तोड़ने गए 12 वर्षीय बच्चे की गोली मार कर हत्या कर दी गई. एक बच्चे को आम तोड़ना इतना मंहगा पड़ गया कि उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. बच्चे को सिर में गोली मारी गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गुरुवार की इस घटना पूरे इलाके में सनसनी मच गई.

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना स्थल पर गोगरी थाना पुलिस पहुंची और शव को पोर्स्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना गोगरी थाना क्षेत्र के शेरगढ गांव में हुई है. जहां विभूति यादव का 12 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार गांव के पास ही बगीचे में आम तोड़ने गया था. उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है.

बगीचे में रमा यादव नाम का शख्स पहले ही मौजूद था जिसने सत्यम के सिर में गोली मार दी. और सत्यम की मौत मौके पर ही हो गई. गांव के लोगों ने रमा यादव को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गया.

पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची. पुलिस शव को कब्जे में लेकर अपराधी रमा यादव को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि रमा यादव समेत उसका सारा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया है.

परिजनों का कहना है कि उससे पहले भी झगड़ा होता था लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वे लोग अपनी दुश्मनी छोटे बच्चे से लेंगे.