बिहारः ओवर ब्रिज के एंगल पर चढ़ा सिरफिरा युवक, आधे घंटे तक करता रहा ड्रामा
Advertisement

बिहारः ओवर ब्रिज के एंगल पर चढ़ा सिरफिरा युवक, आधे घंटे तक करता रहा ड्रामा

बिहार के गया जिले के डेल्हा थाने अंतर्गत डेल्हा ओवर ब्रिज के ऊपर एक सिरफिरा युवक 30 फीट के एंगल पर चढ़ गया. 

गया जिले के डेल्हा ओवर ब्रिज के एंगल पर चढ़ा युवक

गयाः बिहार के गया जिले में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे युवक को ऐसी सनक चढ़ी की वह एक ब्रिज के ऊपर लगी 30 फीट की एंगल पर चढ गया. सिरफिरे के ब्रिज के ऊपर लगी एंगल पर चढ़ने के बाद उसे देखनेवालों की भीड़ लग गई. हालांकि पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई. लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका.

मामला बिहार के गया जिले के डेल्हा थाने अंतर्गत डेल्हा ओवर ब्रिज का है. गुरुवार को एक सिरफिरा युवक ब्रिज के ऊपर लगे 30 फीट के एंगल पर चढ़ गया. वह करीब आधे घंटे पर ब्रिज के ऊपर चलता रहा. बाद में वह ब्रिज से उतर कर चला गया लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई.

सरफिरे युवक जब ब्रिज के ऊपर लगे एंगल पर चढ़ रहा था तो लोगों ने उसे चढ़ने से मना किया. जिसके बावजूद वह ऊपर चढ़ गया. युवक को ऊपर चढ़ा देख वहां देखने वालों की भीड़ लग गई. वहीं, कई लोगों ने उसका वीडियो भी बनाना शुरू कर दिया. हालांकि लोगों ने इस बारे में पुलिस को भी सूचना दी थी.

सिरफिरा युवक ओवर ब्रिज के एंगल से आधे घंटे के बाद खुद ही उतर गया. पुलिस भी वहां पहुंची थी लेकिन कुछ नहीं कर पा रही थी. वहीं, युवक उतरने के बाद पुलिस को भी चकमा देकर वहां से फरार हो गया.

बताया जाता है कि डेल्ह ओवर ब्रिज और एंगल की ऊचाई नीचे से करीब 100 फीट है, और ब्रीज के ऊपर 30 फीट का एंगल लगा है. ऐसे में जान को जोखिम में डाल कर सिरफिरा युवक ऊपर क्यों चढ़ा था यह किसी को भी नहीं पता. सबके सामने वह ऊपर चढ़कर आधे घंटे तक एंगल पर टहलता है और फिर नीचे उतर जाता है.

सिरफिरे युवक के बारे में अब तक किसी को भी नहीं पता. आखिर वह इस तरह का ड्रामा क्यों कर रहा था किसी को भी नहीं पता. वहीं, पुलिस ने भी इसे पहले नजर अंदाज कर दिया. लेकिन बाद में मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. और सिरफिरे युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

ये भी देखे