Aarah: हादसे के बाद भड़की हिंसा, भीड़ ने जलाई CO की गाड़ी
Advertisement

Aarah: हादसे के बाद भड़की हिंसा, भीड़ ने जलाई CO की गाड़ी

Aarah news: मृत व्यक्ति नरायनपुर घाट से बालू लेकर आ रहा था, तभी ट्रैक्टर चालक पास के नाहर में पलट गया और ड्राइवर समेत एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई.

दो लोगों की हादसे में मौत के बाद हिंसा.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Aarah: बिहार के भोजपूर जिले में आरा-अरवल मुख्य मार्ग  एक भीषण सड़क हादसे में दो ट्रैक्टर चालकों की मौत हो गई. दोनों चालक के मौके पर मौत होने के बाद लोगों ने मुख्य-मार्ग पर जमकर बवाल काटा. मौत से गुस्साए लोगों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.उसके बाद भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया और उनकी गाड़ी को भी फूंक दिया. इधर, हिंसा होता देख लोगों को हटाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. साथ ही,पथराव में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. 

इधर, दोनों मृतक संदेश थाना क्षेत्र के कोरी गांव निवासी अजित पासवान और विकास पासवान बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, मृत व्यक्ति नरायनपुर घाट से बालू लेकर आ रहा था, तभी संदेश थाना के द्वारा पीछा कर उनको रोकने का प्रयास कर रहा था. तभी ट्रैक्टर चालक पास के नाहर में पलट गया और ड्राइवर समेत एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई.

वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और पवना बाजार को जाम कर दिया. जाम हटाने आए स्थानीय प्रशासन से आक्रोशित लोगों की पहले नोकझोंक हुई और देखते-देखते आक्रोशित लोगों ने ईंट-पत्थर से पुलिस-प्रशासन पर हमला कर दिया. साथ ही ,लोगों ने सीओ (CO) की गाड़ी को पूरी तरह जला दिया. इधर, हमले में कुछ पुलिस कर्मी भी जख्मी हुए हैं.

(इनपुट-मनीष)