बिहारः अफवाह फैलने से सीतामढ़ी में तनावपूर्ण स्थिति, इंटरनेट सेवा बंद
Advertisement

बिहारः अफवाह फैलने से सीतामढ़ी में तनावपूर्ण स्थिति, इंटरनेट सेवा बंद

बिहार के सीतामढ़ी में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में झड़प होने से स्थिती तनाव पूर्ण हो गई है.

सीतामढ़ी में दो गुटों में झड़प के बाद स्थिति तनावपूर्ण.

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में झड़प होने से स्थिती तनाव पूर्ण हो गई है. हालांकि अफवाहों की वजह से यहां तनाव पैदा हुआ है, इसलिए प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए धारा 144 लागू किया है. वहीं, इंटरनेट सेवा ठप कर दी गई है.

खबरों के अनुसार, दुर्गा पूजा के मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में तनाव हो गया. हालांकि पुलिस ने सुरक्षा के लिए पूरी तैयारी की थी. बताया जाता है कि मूर्ति विसरजन के दौरान मुरलियाचक में कुछ असमाजिक तत्वों ने बदमाशी की. वहीं, पुलिस ने बदमाशों के साथ सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई की है.

fallback

पुलिस कार्रवाई के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई है. पुलिस के द्वारा स्थिती को नियंत्रित किया गया. लेकिन इस दौरान अफवाहों की वजह से स्थिती धीरे-धीरे तनावपूर्ण हो गया. तनाव को देखते हुए पुलिस-प्रशासन ने यहां धारा 144 लागू कर दी है. वहीं, अफवाह न फैलाया जा सके इसलिए इंटरनेट सेवा भी बंद कर दिया गया है.

हालात को देखते हुए मुजफ्फरपुर के आईजी सुनील कुमार और डीआईजी अनिल कुमार सिंह सीतामढ़ी पहुंच गए हैं. वहीं, सीआरपीएफ फ्लैग मार्च किया जा रहा है. साथ ही प्रशासन लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील कर रही है. राज्य पुलिस मुख्यालय द्वारा लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है.

fallback

सीतामढ़ी की संवेदनशीलता को देखते हुए राज्य सरकार भी अलर्ट है. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कमर कस ली है. पुलिस ने कहा है कि स्थिति को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा.