संत बना शैतान! 2 सगी बहनों का किया दुष्कर्म और बनाया वीडियो, धमकी देकर करता रहा कई दिनों तक रेप

 मनमोहन पीड़ित लड़की से मिलता रहा और उसे वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा. 

संत बना शैतान! 2 सगी बहनों का किया दुष्कर्म और बनाया वीडियो, धमकी देकर करता रहा कई दिनों तक रेप
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले की पुलिस ने दो सगी बहनों का यौन शोषण करने के एक मामले में एक कथित संत को मंगलवार को गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक मृत्युंजय कुमार चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम मनमोहन है जिसे मधुबनी जिले के फुलपरास स्थित कबीर मंच नाम के संगठन के आश्रम से गिरफ्तार किया गया है. दोनों सगी बहनों के पिता लुधियाना में रहकर अपना कार्य करते हैं और कबीर विचार मंच से भी जुड़े हैं. इस दौरान मनमोहन को लड़की के पिता अपने घर लुधियाना ले गये. जहां दोनों बहनों से बाबा की मुलाकात हुई.

इसी बीच मनमोहन ने 2010 में एक कार्यक्रम सुपौल के मरौना थाना अंतर्गत पंचभिंडा गांव में आयोजित किया था जहाँ पीड़ित लड़कियों का पूरा परिवार भी पहुँचा था और इसी दौरान पहली बार मनमोहन ने दोनों सगी बहनों में से छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया.

बाद में भी मनमोहन लुधियाना जाकर उक्त पीड़ित लड़की से मिलता रहा और उसे वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा. इसी बीच मनमोहन ने दोनों सगी बहनों में से बड़ी बहन से भी दुष्कर्म किया और बाद में उसे भी धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा.

मनमोहन के डर से दोनों लड़कियां चुप थीं पर राम रहीम को सजा मिलने पर बड़ी बहन के अपनी आप बीती छोटी बहन को सुनाए जाने पर छोटी बहन ने भी अपने साथ हुए कुकृत्य के बारे में अपनी बड़ी बहन को बताया जिसके बाद बड़ी बहन द्वारा शिकायत किए जाने पर इस संबंध में एक इमेल कल सुपौल के पुलिस को प्राप्त हुआ था. गिरफ्तार मनमोहन को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के साथ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

इनपुट भाषा से भी