कटिहारः छात्र एएनएम से छेड़छाड़ के आरोप में डॉक्टर की हुई धुनाई

बिहार के कटिहार में सदर अस्पताल में छेड़खानी के आरोप में नर्सों ने डॉक्टर की धुनाई कर दी.

कटिहारः छात्र एएनएम से छेड़छाड़ के आरोप में डॉक्टर की हुई धुनाई
कटिहार अस्पताल में एएनएम छात्रों ने एक डॉक्टर को पीटा है.

कटिहारः बिहार के कटिहार में सदर अस्पताल में छेड़खानी के आरोप में नर्सों ने डॉक्टर की धुनाई कर दी. वहीं, बीच बचाव में आनेवाले डॉक्टरों को भी नर्सों ने नहीं छोड़ा. साथ ही छेड़खानी के आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए अस्पतालम में जमकर हंगामा किया. वहीं, पुलिस नर्सों को समझाने का प्रयास कर रही है.

दरअसल कटिहार सदर अस्पताल स्थित नेत्र चिकित्सालय के नेत्र डॉक्टर मोहम्मद जावेद ने ट्रेनिंग कर रही एएनएम छात्रा के साथ छेड़खानी का प्रयास किया. जिसका विरोध करते हुए नर्सिंग छात्राओं ने डॉक्टर जावेद को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. वहीं, बचाने आए डॉक्टरों पर नर्सों ने हमला कर दिया.

खबरों के मुताबिक अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर जावेद पर एक महिला एएनएम के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा गया. इस बात की शिकायत करने के लिए छात्र एएनएम सिविल सर्ज डॉ मुर्तजा अली के पास गई. जिसके बाद आरोपी डॉक्टर को बुलाया गया.

सिविल सर्जन और डॉ़क्टरों के बीच बातचीत हो ही रही थी कि इसी दौरान नर्सिंग छात्राओं ने आरोपी डॉक्टरों को उनके हवाले करने की मांग करने लगी. बात इतनी बढ़ गई कि एएनएम छात्र उग्र हो गई. और सिविल सर्जन के चेंबर में ही डॉक्टर जावेद की धुनाई शुरू हो गई.

आरोपित डॉक्टर को किसी ने सीएस के टेबल पर चढ़कर पीटा तो किसी ने चप्पलों से अपना हाथ साफ किया. घटना के समय चेंबर में मौजूद सिविल सर्जन और अन्य डॉक्टर और कर्मचारी भी जान बचाने में लगे रहे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद आरोपित डॉक्टर जावेद किसी तरह एएनएम से पीछा छुड़ा कर अस्पताल से फरार हो गया.