प्रो कबड्डी लीग सीजन-6 की टिकट बिक्री की घोषणा, 26 अक्टूबर से शुरू होगा मैच

तीन बार की चैम्पियन पटना पाइरेट्स टीम ने छठे सीजन के लिए अपने घर पटना में होने वाले मैचों के लिए टिकटों की बिक्री रविवार से शुरू की.

प्रो कबड्डी लीग सीजन-6 की टिकट बिक्री की घोषणा, 26 अक्टूबर से शुरू होगा मैच
प्रो कबड्डी लीग मैच के टिकटों की बिक्री शुरू. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की मौजूदा तथा तीन बार की चैम्पियन पटना पाइरेट्स टीम ने छठे सीजन के लिए अपने घर पटना में होने वाले मैचों के लिए टिकटों की बिक्री रविवार से शुरू की. पटना पाइरेट्स 26 अक्टूबर से एक नवम्बर तक पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में अपने सभी घरेलू मैच खेलेगी. उसे 26 अक्टूबर को छठे सीजन के अपने पहले घरेलू मैच में इंटर जोन चैलेंज सप्ताह के तहत जयपुर पिंक पैंथर्स से भिड़ना है.

इंटर जोन चैलेंज सप्ताह के तहत जोन-ए और जोन-बी की टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे और इनके रोमांचक होने की संभावना है. इन मैचों का रोमांच सभी कबड्डी प्रेमियों तक पहुंच सके, इसके लिए पटना पाइरेट्स ने टिकटों की बिक्री के लिए सुविधाजनक और प्रभावशाली टिकेटिंग सिस्टम तैयार किया है.

पटना में होने वाले मैचों के लिए टिकट 'डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट बुकमाईशो डाट काम' वेबसाइट से या फिर स्टेडियम में मौजूद काउंटरों से खरीदे जा सकते हैं. इसके अलावा पटना पाइरेट्स द्वारा खास तौर पर ब्रांडेड कैंटर वैन शहर भर में चक्कर लगाएगी और यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेगी कि सभी कबड्डी के चाहने वालों को टिकट प्राप्त हों.

सीजन-6 के लिए टिकटों की उचित कीमत रखी गई है. जनरल स्टैंड के लिए टिकट की कीमत 500 रुपये, प्रीमियम स्टैंड के लिए 800 रुपये, वीआईपी बालकनी के लिए 1000 रुपये, वीआईपी स्टैंड के लिए 1500 रुपये और वीवीआईपी स्टैंड के लिए 2500 रुपये रखी गई है. 

इसके अलावा एक खास वर्ग बनाया गया है, जिसे वीवीआईपी हास्पीटेलिटी नाम दिया गया है. इस वर्ग में टिकट की कीमत 5000 रुपये है. इसे हासिल करने वालों को खान-पान के साथ-साथ खिलाड़ियों से मिलने का भी मौका मिलेगा और साथ ही साथ टीम की जर्सी भी यादगार के तौर पर दी जाएगी.