बिहार चुनाव: रैली के दौरान तेजस्वी यादव पर दो बार फेंकी गई चप्पल, देखें VIDEO
Advertisement

बिहार चुनाव: रैली के दौरान तेजस्वी यादव पर दो बार फेंकी गई चप्पल, देखें VIDEO

तेजस्वी यादव की औरंगाबाद में आज रैली थी. रैली के दौरान वहां मौजूद भीड़ में से किसी शख्स ने तेजस्वी के ऊपर चप्पल फेंका. 

तेजस्वी यादव के ऊपर औरंगाबाद में चप्पल फेंका गया है.

मनीष, औरंगाबाद: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में इस समय सभी पार्टियां ताबड़तोड़ सभाएं कर रही है. सभी दलों के स्टार प्रचारकों का बिहार पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी क्रम में तेजस्वी यादव की औरंगाबाद में आज रैली थी. रैली के दौरान वहां मौजूद भीड़ में से किसी शख्स ने तेजस्वी के ऊपर चप्पल फेंका. 

इतना ही नहीं, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के ऊपर एक के बाद दो बार चप्पल फेंकी गई. पहली बार चप्पल तेजस्वी को छूते हुए निकल गई और किसी का ध्यान नहीं गया. वहीं, तुरंत ही दूसरी बार चप्पल सीधे तेजस्वी के हाथ में लगी. जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. 

इस घटना के बाद मौके पर तुरंत इस घटना को अंजाम देने वाले शख्स को ढूंढा जाने लगा. मौके पर आनन फानन में दिव्यांग युवक को किसी तरह शांत कराया गया. फिलहाल इस घटना पर आरजेडी के किसी नेता का बयान नहीं आया है.

मामला शांत होने के बाद तेजस्वी यादव ने अपना भाषण देना शुरू किया. हालांकि तेजस्वी भी इस चप्पल प्रकरण को कुछ खास अहमियत नहीं दी और भाषण दिया. तेजस्वी की इस सभा में काफी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. आपको बता दें कि बिहार में पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को 71 विधानसभा सीटों के लिए होगा. इसके लिए सभी पार्टियों ने ताकत झोंक दी है.