बिहार चुनाव: मंत्री प्रेम कुमार ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- 5 सीटें भी नहीं जीतेगी पार्टी
Advertisement

बिहार चुनाव: मंत्री प्रेम कुमार ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- 5 सीटें भी नहीं जीतेगी पार्टी

 बिहार के कृषि मंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. प्रेम कुमार ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि इस बार कांग्रेस 50 सीट जीतने का दावा कर रही है, जब कि इस बार कांग्रेस पांच सीट भी नहीं जीत सकती है. 

प्रेम कुमार ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में बयानों का दौर लगातार जारी है. बिहार (Bihar) के कृषि मंत्री व बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता डॉ. प्रेम कुमार ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि इस बार कांग्रेस 50 सीट जीतने का दावा कर रही है, जब कि इस बार कांग्रेस पांच सीट भी नहीं जीत सकती है. जनाधारहीन पार्टी कांग्रेस भी अब सपने देखने लगी है. कांग्रेस एक बार मात्र 5 सीटों पर सीमट कर रह गई थीं. 

उन्होंने कहा है कि आज पूरा देश कांग्रेस मुक्त भारत देखना चाहता है. आजादी के 70 सालों के शासनकाल में कांग्रेस ने देश के हर वर्ग को सिर्फ ठगने का काम किया है. देश से गरीबी हटाने के नाम पर गरीबों का हक मारकर गरीबों को ही मिटाने का काम किया है. पिछड़ों, अति पिछड़ों, शोषितों, दलितों को हर वार भ्रम में रखकर, हर वार उन्हें ठगने का काम ही हुआ है. कांग्रेस के शासनकाल में अतिपिछड़ों, दलितो, शोषितों का सबसे ज्यादा शोषण हुआ है. 

हर बार सिर्फ कांग्रेस ने सिर्फ वोट पाने के लिए भ्रमजाल फैलाकर वोट लिया उसके वाद उनको भूलाने का काम किया है. लेकिन अब देश की जनता इनके भ्रमजाल में फंसने वाली नहीं है. मुद्दा विहिन एवं आधारविहिन कांग्रेस तथा उसके महागठबंधन को बिहार की जनता पहले ही नकार चुकी है. महागठबंधन के सभी दलों की यही स्थिति आज पूरे बिहार के चुनावी मैदान में बनी हुई है.

डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि महागठबंधन के दलों में राजद, कांग्रेस के पास विकास का कोई मुद्दा नहीं होने के कारण झूठ का पुलिंदा चुनावी घोषणा-पत्र जारी कर जनता के बीच भ्रम पैदा करने का प्रयास किया है. कांग्रेस अपने शासनकाल में सूबे की जनता को झूठे वादे करती रहीं और अब राजद के साथ मिल कर काम कर रही है. राजद की छवि जंगलराज की बनी हुई है, जिस कारण जनता ने पहले ही महागठबंधन को नकार दिया है.

डॉ प्रेम कुमार कांग्रेस-आरजेडी पर जमकर निशाना साधा है. हालांकि, विपक्षी दल इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं ये भी देखने वाली बात होगी.